पृथ्वी शॉ ने इंडियन प्रीमियर लीग के 14 वें सीजन में की धमाकेदार वापसी

इस खबर को शेयर करें

आईपीएल 2021: पृथ्वी शॉ ने इंडियन प्रीमियर लीग के 14 वें सीजन में धमाकेदार वापसी की है। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए पहले मैच में, पृथ्वी शॉ ने 38 गेंदों में 72 रन बनाए। पिछले साल, शॉ ने आईपीएल और ऑस्ट्रेलिया दौरे में खराब प्रदर्शन के कारण टीम इंडिया में एक स्थान खो दिया था। पृथ्वी शॉ का कहना है कि वह फिलहाल टीम में वापसी के बारे में नहीं सोच रहे हैं। & Nbsp;

शॉ ने कहा, “मैं अभी भारतीय टीम के बारे में ज्यादा नहीं सोच रहा हूं क्योंकि टीम से निकाल दिया जाना वास्तव में निराशाजनक था। मैं उससे आगे बढ़ गया हूं। मैंने स्वीकार किया है कि मेरी बल्लेबाजी तकनीक में कमी है और मुझे पहले इसे सुधारना होगा। मुझे इस पर काम करते हुए खुद को सुधारना होगा। मैं इसके लिए किसी तरह का बहाना नहीं बना सकता।”

CSK के खिलाफ मैच में, दिल्ली के नवनियुक्त कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। उनकी टीम अपने गुरु महेंद्र सिंह धोनी की सुपर किंग्स को 188 रन और फिर शिखर धवन (85 रन, 54 गेंद, 10 चौके, 2 छक्के) और पृथ्वी शॉ (72 रन, 38 गेंद, 9 गेंद, 3 छक्के) को रोकने में सफल रही। पहले विकेट के लिए 138 रनों की साझेदारी के आधार पर सात विकेट से।

प्रवीण आमरे ने शॉ की मदद की

दिल्ली की टीम पिछले सीजन में फाइनल में पहुंची थी, जबकि सुपर किंग्स प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई थी। दिल्ली के खिलाफ धोनी का व्यक्तिगत प्रदर्शन भी निराशाजनक रहा। वह दो गेंद खेलने के बाद बिना खाता खोले पवेलियन लौटे।