सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने हार के लिए गेंदबाजों को ठहराया जिम्मेदार

इस खबर को शेयर करें

 

आईपीएल 2021: पिछले साल निराशाजनक प्रदर्शन के बाद, चेन्नई सुपर किंग्स की यात्रा की हार के साथ आईपीएल का 14 वां सीजन भी शुरू हो गया है। शनिवार को खेले गए मैच में, दिल्ली कैपिटल ने आईपीएल के इतिहास में सबसे सफल टीम को 7 विकेट से हराया। सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने हार के लिए गेंदबाजों को जिम्मेदार ठहराया।

मैच के बाद, धोनी ने कहा कि बेहतर गेंदबाजी करके, मैच का परिणाम टीम के पक्ष में आ सकता है। धोनी ने कहा, “डीयू पर बहुत कुछ निर्भर करता है। यह कारक हमारे दिमाग में था। हम इसलिए अधिक से अधिक रन बनाना चाहते थे। बल्लेबाजों ने बहुत अच्छा काम किया, जिससे स्कोर 188 रन पर पहुंच गया।

धोनी ने आगे कहा, “हमारी गेंदबाजी बेहतर हो सकती थी।” अगर बल्लेबाज फील्डर के ऊपर शॉट मारता है तो गेंदबाज को दोषी नहीं ठहराया जा सकता। लेकिन हमारी गेंदबाजी बहुत अच्छी नहीं थी। ऐसी गेंदें फेंकी गईं जिन पर बाउंड्री आसानी से चलाई जा सके। गेंदबाजों को जल्द ही अपने प्रदर्शन में सुधार करना होगा।

200 का स्कोर अच्छा

धोनी ने मैच से टाइमिंग के बारे में भी बात की। सीएसके के कप्तान ने कहा, “मैच 7.30 से शुरू होता है। शुरुआत में पिच आसान नहीं होती। गेंद रुकती है। ऐसी स्थिति में आपको किसी भी स्थिति में 15 से 20 रन अधिक बनाने होंगे। ऐसी पिच पर 200 अच्छा साबित हो सकता है। शुरुआत में दिल्ली के गेंदबाजों ने बेहतरीन लाइन पर गेंदबाजी की।

टॉस हारने के बाद सीएसके ने टॉस हारने के बाद 20 ओवरों में 188 रन बनाए। दिल्ली के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और पृथ्वी शॉ ने 18.4 ओवर में अर्धशतक के साथ टीम को जीत दिलाई। पहले मैच में करारी हार के कारण चेन्नई सुपर किंग्स अंक तालिका में अंतिम स्थान पर पहुंच गई है।