बाथरूम से पति के साथ सुनाई दे रही थी दूसरी महिला की आवाज, जब पत्नी अंदर पहुंची तो उड़ गए होश

इस खबर को शेयर करें

पति-पत्नी का रिश्ता विश्वास पर ही टिका होता है. जब विश्वास खत्म हो जाए तो यह रिश्ता भी टूट जाता है. ऑस्ट्रेलिया से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां तीन बच्चों का पिता अपनी पत्नी को धोखा दे रहा था. महिला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने पति के काले कारनामों का खुलासा किया.

महिला ने कहा कि उसको बाथरूम से अपने पति के साथ किसी दूसरी महिला की आवाज आ रही थी. उसने जब जाकर देखा तो पता चला कि पति छिप-छिप कर दूसरी महिला से बात कर रहा था और उसने अपने पति को दूसरी महिला के साथ वीडियो कॉल पर अंतरंग होते हुए देखा.

महिला के 3 बच्चे हैं. उसे अपने पति पर बहुत ज्यादा भरोसा था, जो एक ही झटके में टूट गया. महिला ने बताया कि वह कमरे में सो रही थी, तभी उसे अपने पति की आवाज सुनाई दी. जब उसकी आंख खुली तो पति बेडरूम में चार्ज लेने के लिए आया था और वह चार्जर लेकर बाथरूम में चला गया.

कुछ देर बाद बाथरूम से पति के साथ किसी महिला की आवाज आने लगी. महिला जब बाथरूम के अंदर तो उसने देखा कि उसका पति किसी दूसरी महिला से वीडियो कॉल पर बात कर रहा था. महिला अपने पति के ऊपर जोर से चिल्लाई और उसने अपने पति को छोड़ने का फैसला किया. लेकिन अपने बच्चों की वजह से उसने अपना फैसला बदल लिया.