पत्नी ने करवाई पति की प्रेमिका से दूसरी शादी, लेकिन हद तो जब हुई…

The wife got the husband's girlfriend married for the second time, but when the limit was reached...
The wife got the husband's girlfriend married for the second time, but when the limit was reached...
इस खबर को शेयर करें

जालंधर. मूल रूप से मध्य प्रदेश के रहने वाले शादीशुदा शख्स को दिल्ली में अपनी पड़ोसिन से प्यार हो गया। दोनों घर से भाग गए और जालंधर में शादी कर ली। लेकिन यह बात महिला के पिता को रास नहीं आई। वो लगातार उन्हें ढूंढ़ता रहा। जब उनका पता चला, तो किराये के गुंडे ले जाकर युवक की पिटाई करवा दी। हैरानी की बात यह है कि कपल पहले से ही शादीशुदा है। प्रेमी की पहली बीवी से एक बेटी भी है।

राजेश नामक प्रेमी काम के सिलसिले में दिल्ली में रहता था। वहां और उसकी प्रेमिका गुड़िया एक ही मोहल्ले में बिल्डिंग में ऊपर नीचे के कमरे में रहते हैं। दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे, तो भागकर शादी करने का फैसला किया। वे दिल्ली से भागकर जालंधर जा पहुंचे। दिल्ली से भागकर कपल जालंधर में शादी करने से पहले कपल 4 महीने लिव इन में रहे। राजेश पहले भी जालंधर में कई साल फलों की रेहड़ी लगा चुका है। लेकिन वहां धंधा मंदा होने पर ही दिल्ली रहने आया था।

राजेश और गुड़िया ने जालंध में मंदिर में शादी कर ली थी। दोनों जानते थे कि वे पहले से ही शादीशुदा हैं। गुड़िया का कहना है कि राजेश की पत्नी की रजामंदी से ही उन्होंने शादी की। राजेश ने भी कहा कि उसने अपनी पत्नी को गुड़िया से अपने रिलेशन के बारे में बताया था। उसकी पत्नी गुड़िया से शादी के लिए राजी हो गई थी। राजेश ने कहा कि उसकी पहली पत्नी इस बात पर राजी थी कि वो गुड़िया के साथ एडजस्ट कर लेगी। लेकिन गुड़िया के पिता को यह मंजूर नहीं था।