अगले 2 दिन यूपी कि इन जिलों में होगी जोरदार बारिश, यहां देखें

इस खबर को शेयर करें

लखनऊ। गले दो दिन इन जिलों में भारी बारिश के आसार, अलर्ट जारी
मौसम विभाग ने अगले दो दिन यानी शनिवार और रविवार को प्रदेश के पूर्वी व पश्चिमी इलाकों में भारी बारिश होने का अलर्ट जारी किया है। पश्चिमी अंचल में कहीं-कहीं भारी से बहुत भारी बारिश भी हो सकती है।

शनिवार और रविवार को बिजनौर, पीलीभीत और आसपास के इलाकों में एक या दो स्थानों पर भारी बारिश होने का अनुमान है जबकि देवरिया, कुशीनगर, सीतापुर, हरदोई, रामपुर, बरेली, शाहजहांपुर, बदायूं और आसपास के इलाकों में एक या दो स्थानों पर भारी बारिश होने बाकी इलाकों में गरज-चमक के साथ बौछरें पड़ने के आसार जताए गए हैं।

सोमवार 23 अगस्त को मथुरा और आसपास के इलाकों में बहुत भारी बारिश हो सकती है जबकि गाजियाबाद, बुलंदशहर, कासगंज, एटा, आगरा, फिरोजाबाद, बिजनौर, बरेली,शाहजहांपुर, खीरी और आसपास के इलाकों में एक या दो स्थानों पर भारी बारिश होने और बाकी इलाकों में गरज चमक के साथ बौछारें पड़ने या हल्की से सामान्य बारिश हो सकती है। मंगलवार 22 अगस्त को आगरा जिले और आसपास के इलाकों में भारी बारिश होने की सम्भावना है।

पत्नी-बेटे के साथ बाइक से जा रहे सब्जी बेचने वाले की गोली मारकर हत्या
डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने किया 190 योजनाओं का लोकार्पण, 136 का शिलान्यास
डिप्टी CM केशव मौर्य ने किया 190 योजनाओं का लोकार्पण,136 का शिलान्यास
बीते 24 घंटों के दौरान पूर्वी यूपी में कई स्थानों पर और पश्चिमी यूपी में कुछ स्थानों पर बारिश हुई या गरज चमक के साथ बौछारें पड़ीं। इस दौरान पश्चिमी यूपी में कहीं भारी तो कहीं बहुत भारी बारिश भी हुई। इस दौरान प्रदेश में सबसे अधिक 19 सेण्टमीटर बारिश बिजनौर में रिकार्ड की गई। इसके अलावा बाराबंकी में 15, चित्रकूट के कर्बी में 12, बिजनौर के नजीबाबाद, बाराबंकी के फतेहपुर तहसील, एल्गिनब्रिज पर 10-10 सेमी बारिश रिकार्ड की गई।

इसके अलावा बलिया में सात, शाहजहांपुर, हमीरपुर के शहजीना, हमीरपुर, बलिया, कानपुर नगर, बाराबंकी के नवाबगंज, सोनभद्र के घोरावल में छह-छह, सोनभद्र के रिहंधबांध, गोण्डा, श्रावस्ती के कतर्नियाघाट में पांच-पांच सेंटीमीटर बारिश दर्ज की गई।