अक्टूबर में इन 5 राशि वालों को होगा धन लाभ, मां लक्ष्‍मी खोलेंगी किस्‍मत के द्वार

These 5 zodiac signs will get financial benefits in October, Mother Lakshmi will open the doors of luck
These 5 zodiac signs will get financial benefits in October, Mother Lakshmi will open the doors of luck
इस खबर को शेयर करें

अक्टूबर में राहु, केतु, सूर्य, मंगल, शुक्र और बुध जैसे कई महत्‍वपूर्ण ग्रह गोचर कर रहे हैं. इसके अलावा अक्‍टूबर 2023 में ही सूर्य ग्रहण और चंद्र ग्रहण भी लगेंगे. ये सभी अहम ज्‍योतिषीय घटनाएं 5 राशि वालों के लिए बेहद शुभ हैं. अक्‍टूबर के मासिक टैरो राशिफल से जानें इस महीने की लकी राशियां-

मिथुन

मिथुन राशि वालों को अक्‍टूबर में बड़ा धन लाभ होगा. बिजनेस करने वाले लोगों को इस दौरान अच्छा फायदा होगा. जॉब करने वालों की उन्नति होगी. सहयोग मिलेगा. आप अपनी बुद्धि का इस्तेमाल करके खासी तरक्की करेंगे.

कन्या

अक्‍टूबर महीने में कन्या राशि वालों की पर्सनैलिटी में गजब का निखार देखने को मिलेगा. आप मेहनत करते जाएंगे और आपको कामयाबी मिलती जाएगी. महत्‍वपूर्ण फैसलों में परिवारजनों की सलाह लें.

तुला

तुला राशि वालों को अक्‍टूबर में धन प्राप्‍त होगा. आपकी सारी आर्थिक समस्‍याएं दूर होंगी. आप निवेश करेंगे. बैंक बैलेंस बढ़ेगा. नौकरीपेशा लोगों को काम में तरक्की प्राप्त होगी. आपका मान-सम्‍मान बढ़ेगा.

धनु
धनु राशि वालों को अक्टूबर के महीने में धन कमाने के कई नए मौके मिलेंगे. लिहाजा मेहनत में कमी ना होने दें और इस समय का ज्‍यादा से ज्‍यादा लाभ लें. कहीं दूर से या विदेश से कोई अच्छी खबर मिलेगी.

मीन
मीन राशि के जातकों को अक्‍टूबर में मान-सम्‍मान और यश मिलेगा. लोग आपके काम की तारीफ करेंगे. करियर को आगे बढ़ाने के लिए यह समय बहुत अच्छा है. आपका भाग्य साथ देगा.