अबकी बार 400 पार, तीसरी बार मोदी सरकार’, नए नारे के साथ BJP ने फूंका लोकसभा चुनाव का बिगुल

This time it crossed 400, Modi government for the third time, BJP sounded the bugle of Lok Sabha elections with a new slogan.
This time it crossed 400, Modi government for the third time, BJP sounded the bugle of Lok Sabha elections with a new slogan.
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: विपक्षी दलों के हमलों के बीच बीजेपी का जोश हाई है। बीजेपी ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियां तेज कर दी है। बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर नया नारा तैयार तैयार किया है। बीजेपी ‘अबकी बार 400 पार, तीसरी बार मोदी सरकार’ के नारे के साथ लोकसभा चुनाव के रण में उतरने वाली है। दरअसल लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली में बड़ी बैठक हुई। जानकारी के मुताबिक, इस बैठक में पार्टी के असंतुष्ट नेताओं को लेकर विचार-विमर्श किया गया। साथ ही चुनाव पर एक कमेटी का गठन भी किया गया।

लोकसभा को लेकर बीजेपी की बैठक में तय हुआ है कि देशभर में विधानसभा स्तर पर नए वोटर्स को लेकर सम्मेलन और महिला सम्मेलन किए जाएंगे। बैठक में फर्स्ट टाइम वोटर्स, युवाओं और महिला मतदाताओं से संपर्क पर फोकस किया गया है। बीजेपी की बैठक में राज्य, लोकसभा और विधानसभा स्तर पर संयोजक और सह-संयोजक तय किए हैं। बैठक में बताया गया है कि जल्दी ही लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री, गृहमंत्री, रक्षामंत्री और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के दौरे शुरू हो जाएंगे।

बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं की बैठक
आगामी लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी की रणनीति और अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह पर चर्चा करने के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेताओं की मंगलवार को बैठक हुई। बैठक में पार्टी महासचिव सुनील बंसल, केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव, अश्विनी वैष्णव और मनसुख मंडाविया और असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा मौजूद रहे। अयोध्या में राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा समारोह 22 जनवरी को होगा।