मध्य प्रदेश में दर्दनाक हादसा: बंदूक साफ करते समय चली गोली, कांग्रेस नेता की मौत

Tragic accident in Madhya Pradesh: Bullet fired while cleaning gun, Congress leader dies
Tragic accident in Madhya Pradesh: Bullet fired while cleaning gun, Congress leader dies
इस खबर को शेयर करें

राजगढ़: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के छापीहेड़ा में रहने वाले स्थानीय कांग्रेस नेता फकीर मोहम्मद मंसूरी की शुक्रवार को बंदूक की गोली लगने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि जब घटना हुई, तब वे अपनी लाइसेंसी बंदूक साफ कर रहे थे। घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छापीहेड़ा अस्पताल भिजवा दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बंदूक साफ करते समय चली गोली, मौत
दरअसल, छापीहेड़ा के वार्ड नम्बर 11 में रहने वाले कांग्रेस नेता फकीर मोहम्मद की 12 बोर लाइसेंसी बंदूक आदर्श आचार संहिता के चलते थाना में जमा थी। इस बंदूक को एक दिन पहले यानी गुरुवार को फकीर मोहम्मद अपने घर लेकर आए थे। आज शुक्रवार को शाम करीब 5 बजे वह अपने घर पर बंदूक की सफाई कर रहे थे। तभी अचानक बंदूक का ट्रिगर दब गया और गोली चल गई, जो सीधे उनके सीने में लगी। गोली की आवाज सुनकर घरवाले उस तरफ भागे, जहां से गोली की आवाज आई।

इंदौर ले जाते समय रास्ते में तोड़ा दम
घरवालों ने देखा फकीर मोहम्मद लहूलुहान हालत में पड़े हैं। उनकी हालत देखकर घरवालों की चीख निकल पड़ी,शोर सुनकर पड़ोसी भी आ गए और फिर गम्भीर फकीर मोहम्मद को परिजन छापीहेड़ा अस्पताल में लेकर पहुंचे। घायल फकीर मोहम्मद को प्राथमिक उपचार के बाद उनके परिजन इलाज के लिए इंदौर ले जाने के लिए निकले। लेकिन शाजापुर तक पहुंचने के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

घटना स्थल सील, जांच की जाएगी: थाना प्रभारी
थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह ठाकुर ने बताया कि हमे अस्पताल घटना की सूचना मिली थी, जिसमें बताया गया कि फकीर मोहम्मद को गोली लगी है। इलाज के लिए अस्पताल लाया गया है। इस सूचना पर हमारी पुलिस टीम छापीहेड़ा अस्पताल में पहुंची। बताया गया कि बंदूक साफ करने के दौरान गोली चल गई। वह गोली फकीर मोहम्मद के सीने में लगी है। छापीहेड़ा अस्पताल में उन्हें प्राथमिक उपचार के परिजन उसे इंदौर लेकर गए, लेकिन रास्ते में शाजापुर के समीप फकीर मोहम्मद ने दम तोड़ दिया है। घटनास्थल को हमने सील कर दिया है। मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। शनिवार की सुबह मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।