गर्लफ्रेंड बनकर प्रेमी को फंसाया, जमीन बेच हनीमून मनाया, लौटने पर ‘दुल्हन’ ने कर दिया…

इस खबर को शेयर करें

छतरपुर : एमपी में हर महीने लुटेरी दुल्हन (Man celebrated honeymoon by selling land) के दर्जनों लोग शिकार बनते हैं। छतरपुर जिले में एक बार फिर से ऐसा ही मामला सामने आया है। इस बार लुटेरी दुल्हन ने शादी नहीं की बल्कि उसने गर्लफ्रेंड बनकर प्रेमी को जाल में फंसाया (looteri bride trap man in love) है। इसके बाद लाखों की नगदी और जेवरात लेकर फरार हो गई। पूरा मामला में महाराजपुर थाना क्षेत्र के कुसमा गांव का है। पीड़ित अखिलेश नायक ने एसपी ऑफिस पहुंच कर एक शिकायती आवेदन देते हुए इस बात की शिकायत की है कि उसकी पत्नी शादी के बाद लाखों की नगदी और जेवरात लेकर फरार हो गई है और वह वापस नहीं आ रही है।

अखिलेश ने बताया कि दो साल पहले जब पहला लॉकडाउन लगा था, तब उसे उषा पाल से प्यार हुआ था। उषा पाल छतरपुर रेलवे स्टेशन के बाहर चाय की दुकान लगती थी और मैं सुबह वहां घूमने जाता था। तभी हम दोनों के बीच प्यार हो गया। दो साल चले इश्क के बाद हमने शादी करने का फैसला किया। दो महीने पहले ही कोर्ट जाकर हम दोनों ने शादी की थी।

घुमाने में कर दिए लाखों खर्च
अखिलेश का कहना है कि उसने अपनी प्रेमिका को शादी के बाद घुमाने में लाखों रुपए खर्च कर दिए। यहां तक की जिस समय शादी की उसी समय गांव की एक जमीन बेची। उसके बाद उसे पुणे घुमाने के लिए ले गया, जहां पर दोनों कई दिनों तक घूमते रहे और लाखों रुपए खर्च कर डाले। अखिलेश का कहना है कि वह अपनी पत्नी की हर ख्वाहिश पूरी कर रहा था। इसीलिए उसने कभी यह नहीं सोचा कि पत्नी की ख्वाहिश नहीं पूरी करने में कितना पैसा खर्च हो रहा है।

दो लाख कैश और जेवर लेकर फरार
पीड़ित अखिलेश ने बताया कि कुछ दिनों तक सब कुछ सामान्य चलता रहा। तभी मेरी पत्नी उषा ने मुझ से कुछ जेवरातों की मांग की। इसके बाद मैंने उसे सोने की चेन, कान की बाली और कुछ अन्य सामान भी दिलाया। साथ ही गांव की बैंक में मेरे दो लाख रुपये जमा थे, वह भी निकाल कर घर पर रख लिए। 12 दिनों पहले पत्नी ने दोपहर में मुझ से कुछ सामान लाने के लिए कहा, जब लौटकर घर वापस आया, तब उषा घर से गायब थी। साथ मे वह दो लाख रुपए नगद एवं जेवरात भी ले गई।

वहीं, अब अखिलेश का कहना है कि अब उषा पाल न, तो उसके पास आ रही है। न ही उसकी नगदी और जेवरात वापस कर रही है। अखिलेश का कहना है कि उसे कुछ दिनों पहले ही इस बात का भी पता चला है कि वह शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं।