बिहार में दर्दनाक हादसा, श्राद्ध कर्म के बाद गंगा स्नान कर रहे एक ही परिवार से चार डूबे, तलाश जारी

Traumatic accident in Bihar, after performing Shradh, four members of the same family taking a bath in the Ganges drowned, the search continues
Traumatic accident in Bihar, after performing Shradh, four members of the same family taking a bath in the Ganges drowned, the search continues
इस खबर को शेयर करें

पटना. बिहार की राजधानी पटना से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है, जहां श्राद्ध कर्म के बाद गंगा स्नान कर रहे एक ही परिवार के चार सदस्य डूब गए। इन सदस्यों में एक पुरुष, एक महिला व दो बच्चे शामिल हैं। दुखद घटना की सूचना मिलते ही बाढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची है। अभी तक कोई भी डूबने वाला नहीं मिल पाया है। खोजबीन के लिए स्थानीय गोताखोरों को लगाया गया है। इन लोगों की गंगा में डूबते हुए एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे देखकर किसी के भी रौंगटे खड़े हो जाएं।

मिली जानकारी के अनुसार, यह हादसा बुधवार सुबह का है। शेखपुरा जिले के निवासी मुकेश कुमार के परिजन अपने परिवार की एक महिला के श्राद्ध कर्म के बाद स्नान कर रहे थे। इस दौरान 6 लोग पानी में डूबने लगे। वहां मौजूद कई लोगों ने तुरंत कूदकर दो लोगों को तो बचा लिया। लेकिन चार लोग पानी में डूबकर लापता हो गए। लापता लोगों में एक पुरुष-एक महिला और दो बच्चे शामिल हैं।

डूबने वाले लोगों की पहचान 48 वर्षीय मुकेश मुकेश कुमार, 32 वर्षीय महिला, 15 साल की सपना कुमारी और 13 साल के चंदन कुमार के रूप में की गई है। चार लोगों के डूबने की सूचना मिलते ही गंगाघाट पर भीड़ जुटी हुई है। वहीं एक ही परिवार के चार लोगों के डूबने से रोना-पीटना मचा हुआ है। डूबने वालों को ढूंढने के लिए स्थानीय गोताखोरों की मदद ली जा रही है।