दो लड़कों ने तीन साल की बच्ची के साथ किया गैंगरेप, फिर ईंट से कुचलकर की हत्या; आरोपियों के बाप ने शव को

Two boys gang-raped a three-year-old girl, then killed her by crushing her with a brick; The father of the accused took the dead body
Two boys gang-raped a three-year-old girl, then killed her by crushing her with a brick; The father of the accused took the dead body
इस खबर को शेयर करें

धौलपुर: राजस्थान के धौलपुर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिले के राजाखेड़ा थाना इलाके में ताऊ के दो बेटों ने तीन साल की मासूम बहन के साथ गैंगरेप किया। आरोपियों की हैवानियत यहीं खत्म नहीं हुई। उन्होंने ईंट से सिर कुचलकर उसकी हत्या की और शव को बीहड़ में फेंक दिया। इस दरिंदगी को छिपाने के लिए मासूम के ताऊ ने उसके शव को चंबल नदी में फेंक दिया। मां की शिकायत पर पुलिस ने मासूम का शव पानी के 10 फीट अंदर से बरामद किया। पोस्टमार्टम में मासूम के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई।

पुलिस के अनुसार पीड़िता की मां ने अपनी शिकायत में बताया कि 20 मई की शाम करीब पांच बजे वह गांव के एक बुजुर्ग को गेहूं देने गई थी। इस दौरान जेठ के दो लड़के उसकी तीन साल की बेटी को बकरियां चराने के बहाने अपने साथ ले गए। देर शाम तक बच्ची वापस नहीं आई तो उसकी तलाश शुरू की। रात करीब आठ बजे बेटी का शव एक स्कूल के पास से बरामद किया गया। तीन जेठों ने अपराध को छिपाने के लिए शव को चंबल नदी में बहा दिया।

21 मई की सुबह राजाखेड़ा थाना पुलिस को मां ने सूचना दी कि 20 मई सोमवार की रात मेरी बच्ची की हत्या कर शव को चंबल नदी में फेंक दिया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने करीब एक घंटे बाद शव को नदी से बरामद कर लिया। शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। साथ ही पुलिस ने जांच जारी रखी, 22 मई को आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मासूम के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई।

धौलपुर एसपी सुमित मेहरड़ा ने बताया कि मां की शिकायत के बाद पुलिस की दो टीमें बनाकर नाबालिग और उनके रिश्तेदारों की तलाश शुरू की गई। 24 घंटे में मप्र बॉर्डर के बीहड़ों से दोनों नाबालिग और उनके दो रिश्तेदारों को डिटेन कर लिया गया। नाबालिग और रिश्तेदारों से पूछताछ में सामने आया कि बच्ची से गैंगरेप के बाद उन्होंने सिर पर ईंट से वार कर उसकी हत्या कर दी। इसे छिपाने के लिए खून से सने कपड़ों को घर के पीछे फेंक दिया और बाद में शव को नदी में बहा दिया।