हरियाणा में सड़क हादसों में दो लोगों की मौत, चार घायल

इस खबर को शेयर करें

कैथल। कैथल में छोटी दीपावली के दिन दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए। पहले मामले में अंधई थाना बेगमगंज जिला गोंडा उत्तरप्रदेश निवासी संतोष ने ढांड थाना में शिकायत दी है। शिकायत में बताया कि 23 अक्टूबर को वह, अभिमन्यु, विरेंद्र और सरवन सभी हाल निवासी कृष्ण गोशाला ढांड ट्रैक्टर-ट्राली पर गोशाला के लिए पराली लेने के लिए गांव धेरडू गए थे।

वहां से पराली लोड करके वे सभी वापस ढांड जा रहे थे। गांव चंदलाना के पास एक ट्रक चालक ने उनके ट्रैक्टर को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही ट्रैक्टर का संतुलन बिगड़ गया और खेतों में पलट गया। हादसे में वे सभी गंभीर रूप से घायल हो गए। एंबुलेंस की सहायता से उन्हें नागरिक अस्पताल लाया गया। वहां डाक्टरों ने ट्रैक्टर चालक सरवन को मृत घोषित कर दिया। घायलों का नागरिक अस्पताल में इलाज चल रहा है। जांच अधिकारी एसआइ रघबीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने ट्रक चालक पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एक अन्य दूसरे मामले में निसिंग निवासी रोशन लाल ने पूंडरी थाना में शिकायत दी है। शिकायत में बताया कि 23 अक्टूबर को वह और उसका छोटा भाई बलवान बाइक पर पूंडरी से होते हुए निसिंग जा रहे थे। रात करीब साढ़े आठ बजे गांव रसीना के पास एक ट्रैक्टर चालक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में वे दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए।

चोट के कारण उसकी आवाज निकलना बंद हो गई थी और उसके भाई को भी होश नहीं था। राहगीरों ने एंबुलेंस को फोन किया और उन्हें नागरिक अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां डाक्टरों ने उसके भाई को करनाल कल्पना चावला अस्पताल में रेफर कर दिया। वहां पहुंचने से पहले ही उसके भाई बलवान ने दम तोड़ दिया। आरोपित ट्रैक्टर चालक की पहचान गांव रसीना निवासी दीपक के रूप में हुई है। आरोपित ने शराब पी हुई थी, जिस कारण यह हादसा हुआ। जांच अधिकारी हेड कांस्टेबल अमृत लाल ने बताया कि शिकायत के आधार पर ट्रैक्टर चालक दीपक के विरुद्ध केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।