बिहार में दो बच्चियों से गैंगरेप, एक का शव मिला; दूसरे की हालत गंभीर, शरीर पर नहीं थे कपड़े

Two Mahadalit girls gang-raped in Bihar, body of one found; The condition of the other one was serious, there were no clothes on his body.
Two Mahadalit girls gang-raped in Bihar, body of one found; The condition of the other one was serious, there were no clothes on his body.
इस खबर को शेयर करें

पटना; बिहार के पटना के फुलवारी शरीफ स्थित एक गांव में दो महादलित नाबालिग बच्चियों से सामूहिक दुष्कर्म गैंगरेप का मामला सामने आया है। सूचना मिलने के बाद गांव के लोगों में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना फुलवारी शरीफ थाना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से एक बच्ची को घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल भेजा है, जबकि इस घटना में एक बच्ची की मौत हो गई। घटना के बाद डॉग स्क्वाड और एसएफएल टीम ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली दो सहेली (जिनकी उम्र लगभग 10 वर्ष और आठ वर्ष बताई जा रही है) सोमवार को अपने घर के लिए जलावन लाने के लिए पास में गई थी। इस दौरान दोनों सहेली अचानक लापता हो गईं। परिवार वाले लोगों ने दोनों को खोजने का काफी प्रयास किया, लेकिन दोनों का कोई सुराग नहीं मिला।

मंगलवार को परिवार के लोगों को सूचना मिली कि दोनों लापता सहेलियों का शव कुछ दूर एक चवर में पड़ा है। परिवार के लोग आनन-फानन में जब वहां पहुंचे तो देखा कि एक बच्ची बादहवास वहां बैठी है, जबकि एक बच्ची का शव चवर में एक बाउंड्री के नजदीक पड़ा है। इस घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई। गांव के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों ने इसकी सूचना फुलवारी शरीफ थाने को दी।

सूचना मिलते ही फुलवारी शरीफ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल बच्ची को इलाज के लिए पटना एम्स में भर्ती कराया। घटना के बाद फुलवारी शरीफ पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी विक्रम सिहाग भी सूचना पाकर मौके पर पहुंच गए। इस मामले को लेकर फुलवारी शरीफ थाना प्रभारी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। इस मामले को लेकर फुलवारी शरीफ पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी से पूछे जाने पर क्या यह सामूहिक दुष्कर्म का मामला है। उन्होंने बताया कि छानबीन की जा रही है। वहीं, गांव के लोगों ने और परिवार के लोगों ने बताया कि दोनों बच्चियों के शरीर पर से आधे कपड़े निकाले हुए थे, जिससे यह लगता है कि दोनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना हुई है।