राजस्थान में दो ट्रकों की हुई आमने-सामने की टक्कर, जिंदा जलकर मौत

Two trucks collided head-on in Rajasthan, one burnt to death
इस खबर को शेयर करें

हनुमानगढ़. राजस्थान के हनुमानगढ़ में एक दर्दनाक घटना हुई, जहां दो ट्रकों की भिड़ंत में एक ड्राइवर की जिंदा जलकर मौत हो गई. जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया, उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची आग पर काबू पाया और मामले की जांच शुरू हुई.

क्रेन की मदद से ट्रकों को अलग करवाया गया. यह हादसा बुधवार दोपहर करीब 12 बजे टाउन थाना क्षेत्र में भारतमाला रोड पर हुआ. शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि गलत साइड से ट्रक आने की वजह से यह हादसा हुआ.

दो ट्रकों की हुई आमने-सामने की टक्कर

थाना प्रभारी रामचंद्र कसवा ने बताया कि मृतक की पहचान कर ली गई है और उनके परिवार को भी सूचना दे दी गई है. शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा. एक ट्रक पीलीबंगा से हनुमानगढ़ तो दूसरा हनुमानगढ़ से पीलीबंगा की तरफ जा रहा था.

एक ट्रक ड्राइवर की जिंदा जलकर हुई मौत

इस घटना के बाद सड़क पर लंबा जाम लग गया था. क्रेन की मदद से दोनों ट्रकों को हटाया गया और ट्रैफिक को सुचारु रुप चालू कराया गया. एक ट्रक खाली तो दूसरे पर टाइल्स भरी हुईं थी. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी.