गांव में किन्नर के भेष में घूम रहे थे 2 युवक, ग्रामीणों को हुआ शक, तलाशी में जो मिला…

Two youths were roaming in the village disguised as eunuchs, the villagers got suspicious, what was found during the search...
Two youths were roaming in the village disguised as eunuchs, the villagers got suspicious, what was found during the search...
इस खबर को शेयर करें

श्योपुर. किन्नरों का भेष बनाकर गांव में घूम रहे दो युवकों को सोमवार को ग्रामीणों ने पकड़ लिया. जब उनसे ग्रामीणों ने सख्ती से पूछताछ करके उनकी तलाशी ली तो वह आम युवक निकले. उनके पास से कुछ सामग्री भी बरामद हुई. इसे लेकर नाराज ग्रामीणों ने उन दोनों युवकों पर चोरी या लूट की नीयत से गांव में आने की शंका जाहिर की. दोनों को पकड़ लिया. फिर असली किन्नरों को बुलवाकर उनके हवाले कर दिया. किन्नरों ने दोनों युवकों को पकड़ लिया.

देहात थाने लाकर उनके खिलाफ कार्रवाई कराने की कोशिश किन्नरों के द्वारा की जा रही है. मामला देहात थाना इलाके के ननावद गांव का है. बताया गया है कि सोमवार को किन्नरों के भेष में दो युवक ननावद गांव पहुंचे थे. वह गांव में घूमकर लोगों से चंदा मांगने लगे. इस दौरान वह ज्यादा रुपयों की मांग करते हुए कई लोगों से बहस भी करने लगे. लोगों ने जब उन्हें गौर से देखा तो उन्हें कुछ शक हुआ. इसके बाद गांव के लोगों ने उनसे पूछताछ शुरू कर दी.

इस पर किन्नर के भेष में आए दोनों युवक ग्रामीणों को धमकियां देने लगे. इससे नाराज कुछ ग्रामीणों ने उन्हें रोक लिया और जब उनकी तलाशी ली गई तो वह किन्नर नहीं बल्कि, आम युवक निकले. उन्हें असली किन्नरों के हवाले कर दिया. फर्जी किन्नर बनकर आए युवकों में से एक युवक ने बताया कि, वह राजस्थान के बारां जिले का रहने वाला है और वह सिर्फ लोगों से भीख मांगकर अपना गुजारा करते हैं, उनका और कोई मकसद नहीं था. इस बारे में पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है.