हिमाचल पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, काले झंडों के साथ कांग्रेसियों ने किया स्वागत

Union Minister Smriti Irani reached Himachal, Congressmen welcomed with black flags
Union Minister Smriti Irani reached Himachal, Congressmen welcomed with black flags
इस खबर को शेयर करें

रामपुर (शिमला). हिमाचल प्रदेश के दौरे पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी शिमला पहुंची हैं. शनिवार सुबह हैलिकॉप्टर के जरिये स्मृति ईरानी शिमला के रामपुर पहुंची. हालांकि, इस दौरान हंगामा देखने को मिला और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका काले झंडे दिखाकर स्वागत किया. गैस सिलेंडर की बढ़ती कीमतों को लेकर ब्लॉक कांग्रेस रामपुर ने जीरो पॉइंट पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के सामने विरोध प्रदर्शन किया और गौ बैक के नारे लगाए.

इसी बीच केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने रामपुर में संकट मोचन महावीर मंदिर में माथा टेका और रामपुर बाजार का भी भ्रमण किया. .शिमला ग्रामीण से कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि स्मृति ईरानी का रामपुर बशहर में स्वागत है. 400 रुपये सिलेंडर पर घड़ियाली आंसू बहाने वाली मैडम से 1200 रुपये कीमत के गैस सिलेंडर का जवाब माँगा गया है  केंद्रीय मंत्री की सुरक्षा के मद्देनजर और कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन के चलते रामपुर में भारी पुलिस बल तैनात किया गया था.

इससे पहले, शुक्रवार को शिमला में कांग्रेस नेता अलका लांबा और प्रतिभा सिंह ने सिलेंडर के दामों को लेकर स्मृति ईरानी पर जमकर हमला बोला था रामपुर दौरे के बाद स्मृति ईरानी मंडी के सुंदरनगर में भी जनसभा करेंगी. रामपुर दौरे के बाद स्मृति ईरानी मंडी के सुंदरनगर में भी जनसभा करेंगी.