मुजफ्फरनगर में मूर्ति खंडित करने पर मचा हंगामाः एक पकडा

Uproar over vandalisation of statue in Muzaffarnagar: one arrested
Uproar over vandalisation of statue in Muzaffarnagar: one arrested
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर. मुजफ्फरनगर में एक व्यक्ति ने शराब के नशे में शिव मंदिर में रखी मूर्ति खंडित करने का प्रयास किया। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने आरोपी को दबोच लिया। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लेकर उसका चालान कर दिया।
.
आरोपित मनोज को हिरासत में लिया
सीओ डॉ रमाशंकर ने बताया कि गत रात्रि में थानाक्षेत्र तितावी के अन्तर्गत ग्राम पीपलशाह में मनोज पुत्र राजपाल निवासी भंगेला थाना खतौली, मुजफ्फरनगर ने शराब के नशे में शिव मन्दिर में घुसकर एक मूर्ति को उसके स्थान से हटा दिया। थाना तितावी पुलिस ने तत्काल घटना का संज्ञान लेते हुए आरोपित मनोज को हिरासत में लिया।

शान्ति व्यवस्था की स्थिति सामान्य है
बताया कि आरोपित के विरूद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है। स्थानीय लोगों की मौजूदगी में मूर्ति को फिर से उसी स्थान पर स्थापित कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि मौके पर कानून एवं शान्ति व्यवस्था की स्थिति सामान्य है।

सुसंगत धाराओं में उनका चालान कर दिया था
इससे कुछ दिन पहले थाना चरथावल क्षेत्र के गांव रोनी हरजीपुर में भू-मंदिर को खंडित करने का प्रयास किया गया था। संतान प्राप्ति के लिए एक तांत्रिक के कहने पर कुछ लोगों ने मंदिर में कबूतर की बलि दी थी। पुलिस ने आरोपियों को दबोच कर सुसंगत धाराओं में उनका चालान कर दिया था।