दिल्ली के होटल लीला में शाहिद अखलाक के बेटे के साथ कांस्टेबल का वीडियो वायरल, एसएसपी ने की जांच

Video of constable with Shahid Akhlaq's son in Delhi's Hotel Leela goes viral, SSP investigates
Video of constable with Shahid Akhlaq's son in Delhi's Hotel Leela goes viral, SSP investigates
इस खबर को शेयर करें

मेरठ। Shahid Akhlaq News मेरठ में पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे साकिब अखलाक के साथ कोतवाली में तैनात सिपाही हसनैन की वीडियो वायरल हो गई। वायरल वीडियो दिल्ली के होटल लीला की बताई गई है। बुधवार की रात सिपाही ड्यूटी से दिल्ली के होटल लीला में साकिब अखलाक के साथ कैसे पहुंचे? एसएसपी के आदेश पर इस मामले की जांच एसपी सिटी कर रहे है।

रवानगी किसी घटना में दिखाई
थाने की जीडी में सिपाही की रवानगी किसी घटना में दिखाई गई है। सवाल है कि सिपाही दूसरे राज्य में रात के समय कैसे पहुंचे। पुलिस के मुताबिक साकिब अखलाक की ससुराल दिल्ली में बुधवार को शादी का कार्यक्रम था। कार्यक्रम दिल्ली स्थित लीला होटल में रखा गया। शादी में साकिब अखलाक अपने दोस्तों के साथ एक पुलिसकर्मी को लेकर पहुंच गए। जिसका वीडियो भी बनाया गया।

एसएसपी ने बैठाई जांच
वीडियो वायरल होने पर एसएसपी ने जांच बैठा दी। जिसमें पता चला कि उक्त पुलिसकर्मी हसनैन है, जोकि गुदड़ी बाजार, कोतवाली पुलिस चौकी पर तैनात बताया है। पुलिसकर्मी को सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया ने मौखिक परमीशन देकर शादी समारोह में भेजा था। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण का कहना कि पूर्व सांसद के बेटे के साथ पुलिसकर्मी कैसे गया है। इसकी जांच एसपी सिटी को सौंपी गई है। जांच रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई करेंगे।