ऐसा क्या हुआ कि शादी में आए मेहमानों को धोना पड़ गया कप-प्लेट, वीडियो ने मचाया तहलका

इस खबर को शेयर करें

शादी के सीजन में दूल्हा-दुल्हन से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. विवाह जीवन के महत्वपूर्ण पलों में से एक होता है. दूल्हा-दुल्हन और उनके परिवार इस समारोह को खास बनाते हैं ताकि उनकी शादी हमेशा याद रहे. आज के दौर में दुल्हन अपनी एंट्री बेहद ही खास रखना चाहती है, ताकि भविष्य में वह अपनी एंट्री को देखकर यादगार लम्हे को फिर से जी सके. कभी दुल्हन की यूनिक एंट्री होती है तो कभी वेडिंग स्टेज पर कुछ ऐसा कर जाती हैं जिसे देख हर कोई मुस्कुराता है. कभी-कभी दूल्हा और दुल्हन द्वारा यह कहा जाता है कि विवाह वास्तव में यादगार रहा.

शादी में आए मेहमान अचानक धुलने लगे प्लेट
इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में देख सकते हैं कि शादी में आए मेहमानों को अपना प्लेट धुलना पड़ा. हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं है कि वीडियो कहां का है, क्योंकि वीडियो के बैकग्राउंड में मजाकिया ऑडियो को जोड़ा गया है. लेकिन इस वीडियो को देखकर आपके होश जरूर उड़ जाएंगे.

वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका
वीडियो में आप शादी का माहौल देख सकते हैं. वेडिंग वेन्यू पर हर तरफ सजावट की गई है. एक कोने में टेंट लगा हुआ है और वहां फाउंटेन बनाया गया है. फाउंटेन में पानी का फौव्वारा होता है. शादी के दौरान जहां दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर अपने नए जीवन के सफर में आगे बढ़ रहे होते हैं तो वहीं दूसरी ओर एक मजेदार वाकया देखने को मिलता है. आप हैरान होंगे कि आखिर शादी में आए मेहमान इस फौव्वारे के आस-पास भीड़ क्यों लगा रखी हैं? तो इस सवाल का जवाब आपको इस वीडियो में मिलेगा.

देखें वीडियो-

23 सेकंड का वीडियो देख हैरान रह जाएंगे आप
ऐसा समझ आ रहा है कि खाने की प्लेट कम पड़ने पर कुछ लोग गंदे प्लेट लेकर साफ करने के लिए फौव्वारे के पास पहुंच गए और फिर प्लेट धुलकर खाने लगे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. यह वीडियो यूट्यूब मीडिया मराठी चैनल पर अपलोड किया गया है. यह वीडियो 23 सेकेंड का है और इसका कैप्शन है ‘शादी में सजावट के लिए लगा था फव्वारा, देखिए लोगों ने इसका क्या इस्तेमाल किया.’ 4 मार्च को अपलोड किए गए इस वीडियो को साढ़े चार हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.