जब लड़कियों को सताती है ब्वॉयफ्रेंड की याद, तो अक्सर करती हैं ‘ये काम’

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्लीः ‘प्रेम’ महज शब्द नहीं, लोगों के जीवन का महत्वपूर्ण हिस्सा है. यह छोटा सा शब्द लोगों को एक-दूसरे से बांधने के लिए काफी होता है. इसके बिना कपल्स अपनी जिंदगी की कल्पना नहीं कर सकते. युवा कपल्स में खासकर प्यार को लेकर काफी क्रेज होता है. पास होने पर, तो एक-दूसरे में खो जाते हैं, लेकिन एक पल की दूरी बर्दाश्त नहीं होती. ऐसे में जब लड़कियां अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ नहीं होती, तो उनको काफी मिस करती हैं, तो ऐसे समय में लड़कियां आखिर करती क्या हैं, आइए जानते हैं.
साथ बिताए पल करती हैं याद

कपल्स के साथ बिताए गए पल काफी खास होते हैं. ये उनकी जिंदगी में एक मेमोरी के तरह पर बस जाते हैं. वहीं, जब लड़कियां घर पर अकेली होती हैं, तो अपने ब्वॉयफ्रेंड के सात बिताए पलों को याद करती हैं, उनके सपनों में खो जाती हैं.
सोशल मीडिया का सहारा

लड़कियां, जब अपने ब्वॉयफ्रेंड से मिल नहीं पाती, तब उनको काफी मिस करती हैं. ऐसे में अपने फोन को बार-बार चेक करती हैं. सोशल मीडिया पर ब्वॉयफ्रेंड का प्रोफाइल देखने से लेकर हर घंटे उनका स्टेटस चेक करना बिल्कुल नहीं भूलतीं. खासकर लोगों द्वारा किए गए कमेंट्स को पढ़ना नहीं भूलती हैं.
रोमांटिक मूवी व गाने

जब लड़कियां अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ नहीं होतीं, तब समय बिताने के लिए रोमांटिक मूवी देखना पसंद करती हैं. मूवी में चल रहे रोमांटिक सीन को देखकर सपनों में खो जाती हैं. वहीं, रोमांटिक गाने सुनकर दिल बहलाने की कोशिश करती हैं.
गिफ्ट्स को देखना करती हैं पसंद

खासकर जब कपल्स रिलेशनशिप में होतो हैं, तो एक-दूसरे को समय-समय पर गिफ्ट्स आदि देते रहते हैं. ऐसे में ब्वॉयफ्रेंड की गैरमौजूदगी में लड़कियां उनके द्वारा दिए गए गिफ्ट्स को देखना पसंद करती हैं. ये गिफ्ट्स लड़कियों को ब्वॉयफ्रेंड के नजदीक होने का अहसास कराती हैं.

फोन करने का ढूंढती हैं बहाना

कपल्स दूर होने पर अक्सर एक-दूसरे से जुड़ने के लिए सोशल मीडिया, मैसेज, फोन आदि का सहारा लेते हैं. ऐसे में जब ब्वॉयफ्रेंड बिजी होते हैं, तब लड़कियां उनसे बात करने के लिए फोन करने का बहाना ढूंढती रहती हैं.
ब्वॉयफ्रेंड की बात करती हैं शेयर

लड़कियां जब अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ न होकर अपने दोस्तों के साथ होती हैं, तब अक्सर उनसे अपने ब्वॉयफ्रेंड की चर्चा करती रहती हैं. इस दौरान वह घूमने से लेकर रेस्टोरेंट में खाना खाने और दिए गए गिफ्ट्स आदि के बारे में बात करती रहती हैं.
सजना करती हैं पसंद

लड़कियां जब अकेली होती हैं और ब्वॉयफ्रेंड को मिस कर रही होती हैं और बात नहीं कर सकती तो, वह खाली समय में खुद को सजाना-संवारना पसंद करती हैं. मेकअप, जुलरी और अच्छे ड्रेस पहनकर फोटो क्लिक करना नहीं भूलतीं. इसके बाद ये फोटो ब्वॉयफ्रेंड को मोबाइल पर सेंड करती हैं.
मैसेज का इंतजार

ब्वॉयफ्रेंड जब लड़कियों को घर छोड़कर जाते हैं, तो लड़कियां सोने से पहले उनके मैसेज का इंतजार करती रहती हैं. इसके साथ ही नई डीपी व स्टेटस लगाने पर भी ब्वॉयफ्रेंड के रिएक्शन का इंतजार करती हैं.