बच्चे की चाहत में पति के सोने के बाद आधी रात को पत्नी करती थी वो काम, पूछा तो….जानें पूरा मामला

Wanting to have a child, the wife used to do that work at midnight after her husband slept, when asked... know the whole matter.
Wanting to have a child, the wife used to do that work at midnight after her husband slept, when asked... know the whole matter.
इस खबर को शेयर करें

उत्तर प्रदेश के यूपी में एक पति-पत्नी के बीच छोटी सी बात पर तलाक की स्थिति बन गई है। बात इतनी सी थी कि पत्नी अपने पति के सो जाने के बाद भी देर रात तक मोबाइल पर लगी रहती थी. इस वजह से वह सुबह देर से उठते थे। इस कारण पति के ऑफिस जाने का समय हो गया। लेकिन पत्नी उठ नहीं सकी. इस कारण उन्हें समय पर खाना नहीं मिलता था. इसके चलते पति ने पत्नी से तलाक की गुहार लगाई।

पत्नी मोबाइल फ़ोन में
दरअसल मामला यूपी के मथुरा का है. यहां एक पति ने थाने पहुंचकर अपनी ही पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और उससे तलाक की मांग की है. पति का कहना है कि उसकी पत्नी देर रात तक मोबाइल चलाती है। इस वजह से सुबह जल्दी न उठ पाने के कारण उनका टिफिन भी नहीं बन पाता है. इस वजह से खाने में आगे-पीछे होने से उनकी तबीयत खराब हो रही है। उसने बताया कि पत्नी को कई बार समझाने के बाद भी वह नहीं मान रही थी. इसके चलते पुलिस का सहयोग लेना पड़ रहा है।

पुलिस ने दोनों को समझाकर घर भेज दिया
पति जिद पर अड़ा था कि वह अपनी पत्नी के साथ नहीं रहना चाहता. उसका कहना था कि उसकी पत्नी उसे समय पर खाना नहीं दे पाती है. मेरी बातें नहीं सुन सकते. ऐसी पत्नी के साथ रहने से क्या लाभ? दोनों पति-पत्नी की बातें सुनने के बाद पुलिस ने उन्हें उनके घर भेज दिया.

मोबाइल के कारण घर में तोड़फोड़
आपको बता दें कि मोबाइल के कारण रिश्ते टूटने का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं. जिसमें पति-पत्नी के बीच मोबाइल को लेकर विवाद हुआ है। हैरानी की बात तो यह है कि ये विवाद तलाक तक पहुंच जाते हैं। ऐसे में पुलिस ने दोनों को घर भेज दिया है.