हरियाणा के सरकारी स्कूल में ये क्या हो रहा… तलवारें-चाकू लेकर घुसे बदमाश, छात्रों और प्रिंसिपल पर किया हमला

What is happening in Haryana government school... miscreants entered with swords and knives, attacked students and principal
What is happening in Haryana government school... miscreants entered with swords and knives, attacked students and principal
इस खबर को शेयर करें

फतेहाबाद: हरियाणा के फतेहाबाद जिले के रतिया क्षेत्र के सरकारी स्कूल में काफी संख्या में हथियार बंद युवकों द्वारा घुसकर जमकर उत्पात मचाने का मामला सामने आया है। रॉड, तलवारें, चाकू आदि लेकर आए युवकों द्वारा प्रिंसिपल के कमरे में घुसकर भी हमला किया। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। वहीं सरकारी स्कूल के सभी स्टाफ द्वारा लिखित में पुलिस को शिकायत दी गई है। घटना के बाद दहशत का माहौल बन गया है।

शिकायत में रतिया के मेन बाजार स्थित राजकीय माध्यमिक संस्कृति सीनियर सेंकेडरी स्कूल के स्टाफ सदस्यों ने बताया कि 1 दिसंबर को करीब 1 बजे के बाद कुछ गुंडातत्व युवक विद्यालय में घुस आए और स्टाफ सदस्यों व बच्चों पर हमला बोल दिया। युवकों ने स्कूल परिसर में रॉड व तलवारें लहराईं और प्रिंसिपल के कमरे में घुसकर भी चाकू से हमला किया। जिससे स्कूल में भय का माहौल बन गया। पूरा घटनाक्रम विद्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया। स्टाफ ने अंदेशा जताया कि इस माहौल में बच्चे सुरक्षित नहीं है, क्योंकि आरोपी फिर यह वारदात कर सकते हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

स्कूल के प्रिंसिपल ने कही ये बात
उधर स्कूल प्रिंसिपल मनोज कुमार ने बताया कि स्कूल के तीसरे पीरियड के दौरान एक आऊट साइडर युवक स्कूल में आया और स्कूल के किसी छात्र को बाहर भेजने के लिए कहने लगा। इस पर उन्होंने छात्र को बाहर न भेजकर आऊट साइडर को स्कूल से जाने के लिए कह दिया था। उन्होंने बताया कि बाद में युवक तैश में आकर अपने कुछ साथियों सहित हथियार लेकर स्कूल में आ धमका और उन पर हमला बोल दिया। वे हमले में बाल-बाल बच गए, लेकिन उन्हें और उन्हें बचाने आए दो अन्य स्टाफ सदस्यों को हल्की फुल्की चोटें लगी हैं।