‘जब औरत अपने पसंदीदा मर्द को…’ मोदी को एकटक निहारती दिखीं मेलोनी, दिल हार बैठे फैंस

'When a woman sees her favourite man...' Meloni was seen staring at Modi, fans lost their hearts
'When a woman sees her favourite man...' Meloni was seen staring at Modi, fans lost their hearts
इस खबर को शेयर करें

Giorgia Meloni and PM Modi Photo: पीएम मोदी और इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी के दीवानों की कोई कमी नहीं है। फैंस जैसे ही दोनों को साथ में देखते हैं तो उनकी खुशी का ठिकाना ही नहीं रहता।

ट्विटर पर मेलोडी के हैशटैग्स खूब वायरल होते हैं। इस बीच हाल ही में खुद जॉर्जिया मेलोनी ने ‘मेलोडी’ हैशटेग का इस्तेमाल किया। ये देखने के बाद लोगों की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा। इस बीच एक तस्वीर भी खूब वायरल हो रही है, जिसमें मेलोनी प्यार से पीएम मोदी को निहारती हुई नजर आ रही हैं।

ट्विटर पर पीएम मोदी और इटली की प्रधानमंत्री की ये तस्वीर है, जिसमें मेलोनी प्यार से पीएम को निहार रही हैं। बस फिर क्या था.. लोगों ने कमेंट्स की बरसात कर दी। देखते ही देखते सोशल मीडिया पर मेलोडी हैशटैग वायरल होने लगा। लोग जमकर पीएम और मेलोनी पर रिएक्शन्स देने लगे।

एक यूजर ने कहा कि औरत जब अपने पसंदीदा मर्द को देखे तो। एक और बोला कि पीएम मोदी की 50 सीटें तो इन्हीं की वजह से कम हो गईं। एक ने कहा कि देख रहा है बिनोद, कैसे एक दूसरे को देख रहे हैं। वहीं कई लोगों ने इसे इंटरनेट पर अभी तक की बेस्ट फोटो बताया।

सोशल मीडिया पर यूजर्स इस तस्वीर को लेकर खूब रिएक्शन दे रहे हैं। पीएम मोदी और मेलोनी के हैशटैग्स जमकर वायरल हो रहे हैं। बताते चलें कि इटली में इन दिनों जी 7 शिखर सम्मेलन चल रहा है। भारत को भी इस सम्मेलन का न्योता मिला है। इस कड़ी में पीएम मोदी इटली पहुंचे। इसी दौरान वे इटली की पीएम से मिले और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल होने लगीं।