बेटी ने WhatsApp पर लिखी गलत अंग्रेजी तो पिता बोले- मैंने अंग्रेजी मीडियम में पैसे बर्बाद किए

इस खबर को शेयर करें

Whatsapp Chat: हाल ही में एक लड़की ने एक मजेदार वाकये को सोशल मीडिया पर शेयर किया. उसने अपने व्हाट्सएप (Whatsapp) चैट का एक स्क्रीनशॉट पोस्ट किया, जिसमें वो इंग्लिश में अपने पिता से बात कर रही थी. पिताजी ने मजाक में उसकी इंग्लिश ठीक की और साथ ही ये भी कह दिया कि इंग्लिश स्कूल का इतना पैसा लगाने का क्या फायदा, जब बेटी की भाषा ही बिगड़ गई है. लड़की ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “मेरे पापा को क्या हो गया है?” और हंसने वाला इमोजी भी लगाया. ये मजेदार बातचीत सोशल मीडिया (Social Media) पर जल्दी ही वायरल हो गई और लोगों को खूब हंसाई.

बेटी की गलती को पिता ने किया सही

पिता ने अपनी बेटी को व्हाट्सएप पर ज़रूरी पैसे भेजने का मैसेज किया. उन्होंने लिखा कि उन्होंने बेटी के खाते में 40 हजार रुपये डाल दिए हैं, और पूछा कि क्या मिले? बेटी ने जल्दी में जवाब दिया, “Yes, found!” (हां, ढूंढ लिया). पिताजी को ये इंग्लिश बोलना खटक गया, तो उन्होंने बेटी की इंग्लिश सुधारते हुए कहा, “Received, not found! (मिला, मिला नहीं!)” और मज़ाक में अपनी बेटी को चिढ़ाते हुए कहा, “इंग्लिश मीडियम में मेरा पैसा बर्बाद कर दिया!” ये मज़ेदार बातचीत सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है और लोगों को खूब हंसा रही है.

पोस्ट पर लोगों के आए कुछ ऐसे रिएक्शन

बेटी द्वारा शेयर किए गए इस मजेदार चैट को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. ज्यादा से ज्यादा लोग इसे देख रहे हैं और लाइक कर रहे हैं. लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं, अपने-अपने मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ लोगों को तो पिता का अंदाज काफी पसंद आया है. एक ने लिखा, “पिताजी पार्ट-टाइम पिता हैं, फुल-टाइम स्पीकर हैं.” दूसरे ने कहा, “चचा तो कमाल के हैं!” कुछ ने मजाक में कहा कि पिता को अपना पैसा वापस चाहिए. कुछ लोगों ने बेटी को खुशकिस्मत बताया कि उसे इतना मज़ाकिया पिता मिला है. कुल मिलाकर ये चैट लोगों को खूब पसंद आई है और सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.