बच्चा नहीं हो रहा था तो पति ने पत्नी पर खुद ही छोड दिये 2-2 मर्द, दोनों ने मिलकर…

इस खबर को शेयर करें

मुरैनाः औलाद की भूख में एक पति के अपनी पत्नी से अमानवीयता की सभी हदों को पार करने का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पति ने संतान सुख के लिए अपनी ही पत्नी का दो अन्य लोगों से दुष्कर्म करवाया है। जिसकी शिकायत पत्नी और उसकी मां ने थाने में की है। मामला मुरैना जिले का बता जा रहा है जिसमे पुलिस ने अभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

अपनी कमी को छुपाने के लिए कराया दुष्कर्म
जानकारी के अनुसार मुरैना जिले के माता बसैया थाना में एक महिला ने आरोपी दामाद के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। महिला ने बताया कि उसकी बेटी की शादी को 6 साल हो चुके हैं लेकिन मेरे दामाद में कमी होने के कारण तक उन लोगों को संतान का सुख नहीं मिल सका है। अपनी इस कमी को छुपाने के लिए दामाद ने दो लोगों से मिलकर गैंगरेप कराया है।

रास्ते में कराया पत्नी का गैंगरेप
पीड़ित महिला की मां ने बताया कि बीते 6 फरवरी को अपने साथ बेटी को ससुराल दिमनी थाने के गांव रायपुर ले जाने की बात गया था। फिर उसने माता बसैया के पास मेवदा गांव में देर शाम अपनी बाइक रोक दिया। वहां सरसो के खेत में काम कर रहे दो मजदूर उसकी बेटी के सामने आए और उसके पति के सामने ही गैंगरेप कर दिया।

दुष्कर्म के बाद दी धमकी
बताया जा रहा है कि औलाद का सुख पाने के लिए पति ने जहां अपनी पत्नी का दो अन्य लोगों से दुष्कर्म करवाया तो वहीं, दूसरी तरफ इस घटना का किसी से भी जिक्र करने पर पत्नी को जान से मारने की धमकी भी थी। डरी सहमी पीड़िता ने जब यह बात अपनी मां को बताई तो उसकी मां उसे थाने लेकर पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने तत्काल आरोपियों की तलाश कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।