कमाने गया पति तो पड़ोसी से कर बैठी प्यार, फिर ऐसी उतरी मस्ती अस्पताल में मार रही चिंघाड

When her husband went to earn money, she fell in love with the neighbour, then she had such fun that she was screaming in the hospital.
When her husband went to earn money, she fell in love with the neighbour, then she had such fun that she was screaming in the hospital.
इस खबर को शेयर करें

पति रोजी रोटी के लिए केरल में नौकरी करता है. इधर, पत्नी को अकेलापन काटने लगा तो पड़ोस में रहने वाले एक युवक से प्यार करने लगी. अंतरंग संबंध भी बने. इसी बीच प्रेमी ने युवती से कुछ पैसे मांग लिए. इसी बात को लेकर दोनों में झड़प हुई. नौबत यहां तक आ गई कि युवक ने इस युवती का गला रेत डाला फिर उसे मरा हुआ जानकर मौके से फरार हो गया. गनीमत रही कि युवती को पड़ोसियों ने अस्पताल पहुंचा दिया, जहां उसकी जान तो बच गई, लेकिन अभी भी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

मामला झारखंड की कोयला नगरी धनबाद का है. फिलहाल सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक युवती को धनबाद के शहीद निर्मल महतो अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वारदात के संबंध में उसके पति को भी सूचित कर दिया गया है. पुलिस ने बताया कि युवती की पहचान केंदुवा 5 नम्बर के पास रहने वाली प्रियंका देवी के रूप में हुई है. वह हैशादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं.

वारदात के बाद से ही फरार है आरोपी
महिला का पति केरल में कोई नौकरी करता है. वारदात के वक्त भी वह केरल में ही था. वहीं इस वारदात को अंजाम देने वाला महिला का प्रेमी मूल रूप से बिहार के नवादा जिले का रहने वाला सूरज यादव है. यहां वह अपने एक दोस्त के घर में रहता था. हालांकि वारदात के बाद से ही वह फरार है. पुलिस के मुताबिक अब तक की जांच में पता चला है कि युवक और युवती के बीच 4 लाख रुपयों के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ था. सूरज 4 लाख रुपये अपने खाते में ट्रांसफर करने के लिए प्रियंका पर लगातार दबाव बना रहा था.

मरा हुआ जानकर भागा आरोपी
जबकि प्रियंका ने इसके लिए मना कर दिया. इस बात पर सूरज ने उसका मोबाइल फोन छीन लिया और मारपीट करते हुए हत्या की नीयत से उसका गला रेत डाला. वहीं जब प्रियंका लहुलुहान होकर जमीन पर गिरी और अचेत हो गई तो आरोपी उसे मरा हुआ मानकर फरार हो गया. बताया जा रहा है कि सूरज और प्रियंका के बीच 4 साल से अवैध संबंध थे. बताया जा रहा है कि महिला के पति को भी इस अवैध तरीके से फल फूल रही प्रेम कहानी की पूरी जानकारी थी.