मशहूर एक्टर ने 49 साल की उम्र में छोड़ी दुनिया, Kenneth Mitchell के निधन से मायूस हुई इंडस्ट्री

इस खबर को शेयर करें

Kenneth Mitchell Passes Away: ऐसा लगता है कि फिल्म इंडस्ट्री पर से दुखों का साया नहीं हटेगा। आए दिन किसी ना किसी बड़े सितारे के निधन की खबर से सिनेमाजगत में मातम पसर जाता है। फिल्म इंडस्ट्री से एक बार फिर दुखद खबर आई है। स्टार ट्रेक: डिस्कवरी, कैप्टन मार्वल और जेरिको के मशहूर अभिनेता केनेथ मिशेल का निधन हो गया है। केनेथ मिशेल के यूं अचानक चले जाने से ना सिर्फ इंडस्ट्री बल्कि फैंस को भी झटका लगा है। हर कोई केनेथ मिशेल के लिए प्रार्थना कर रहा है और उनकी आत्मा की शांति के लिए दुआ कर रहा है।

केनेथ मिशेल की फैमिली ने इंस्टाग्राम पर दी जानकारी
केनेथ मिशेल के निधन की खबर उनके परिवार ने दी है। एक्टर की फैमिली ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर मिशेल के निधन के बारे में बताया है। एक्टर के परिवार की तरफ से किए गए पोस्ट के कैप्शन में लिखा गया कि KENNETH A. MITCHELL, 25.11.1974 ~ 24.02.2024, परिवार ने लिखा कि बेहद भारी मन के साथ हम आपको बता रहे हैं कि हमारे प्यारे पिता, पति, चाचा, बेटे और प्रिय मित्र केनेथ अलेक्जेंडर मिशेल अब इस दुनिया में नहीं रहे।

एएलएस की वजह से हुआ मिशेल का निधन
मिशेल के निधन पर उनकी फैमिली ने बेहद लंबा-चौड़ा पोस्ट किया है। बता दें कि एएलएस की वजह से केनेथ मिशेल का निधन हुआ है। परिवार की मानें तो बताया जा रहा है कि केनेथ मिशेल को साल 2018 में एएलएस के बारे में पता चल गया था। हालांकि अब बेहद कम उम्र में इस बीमारी ने एक्टर की जान ले ली है और वो हमारे बीच नहीं रहे। बता दें कि साल 2020 में मिशेल ने एएलएस के बारे में दुनिया को बताया भी था।

स्टार ट्रेक: डिस्कवरी, कैप्टन मार्वल और जेरिको से जीता दर्शकों का दिल
केनेथ मिशेल ने फिल्म इंडस्ट्री में बेहद अहम योगदान दिया है। स्टार ट्रेक: डिस्कवरी, कैप्टन मार्वल और जेरिको से उन्हें खास पहचान मिली है। दर्शकों को वो बेहद पसंद थे। भले ही आज केनेथ हमारे बीच नहीं रहे, लेकिन सिनेमा में उनके योगदान को हमेशा याद किया जाएगा और हर किसी के दिल में मिशेल हमेशा रहेंगे।