जब ग्राहक के सुसाइड नोट को पढ़ डिलीवरी बॉय पहुंचा घर, और फिर…

इस खबर को शेयर करें

बीजिंग। चीन के हेनान राज्य में एक फूड डिलीवरी बॉय ने आत्महत्या का प्रयास करने वाले एक ग्राहक की जिंदगी बचाई. ग्राहक ने खाने के ऑर्डर के साथ एक नोट लिखा था, उसमें लिखा गया था कि ‘यह मेरी लाइफ का अंतिम डिनर’ है.

दरवाजा न खोलने पर पुलिस को दी जानकारी

डिलीवरी बॉय ने जब नोट पढ़ा, तो बड़ा अजीब लगा. ग्राहक के घर पहुंचे पर, जब उसने दरवाजे की घंटी बजाई, तो किसी ने दरवाजे का जवाब नहीं दिया. इसके बाद डिलीवरी बॉय ने पुलिस को बुलाया और बताया कि उसे शक है कि ग्राहक आत्महत्या कर सकता है. जैसे ही पुलिस और दमकलकर्मी ग्राहक के घर पहुंचे, उस शख्स ने दरवाजा खोलने से इनकार कर दिया और खिड़की से बाहर कूदने की धमकी दी. पुलिस ने उसे शांत होने को कहा. जबकि, दमकलकर्मी चुपचाप घर में घुसे और उसे बचा लिया.

पुलिस ने डिलीवरी बॉय को कहा शुक्रिया

शख्स को आत्महत्या से बचाने के लिये पुलिस ने डिलीवरी बॉय का शुक्रिया अदा किया. पूछताछ में पता चला कि पुलिस के आने से पहले उसने नींद की 60 गोलियां खा ली थी. पुलिस ने कहा कि वह जिंदगी से हताश हो चुका था और इनवेस्टमेंट में नुकसान होने की वजह से अपने माता-पिता के लिए दोषी महसूस करता था. खबर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने लिखा कि “एक हताश आदमी आखिरी बार मदद के लिए रो रहा था. खुशी है कि डिलीवरी बॉय ने उसके नोट को समझा और जान बचाई.