पढ़ाने के दौरान बच्चों से गंदा काम करने लगी महिला टीचर, खुला राज तो हुआ कांड, जानकर शर्म आएगी आपको!

While teaching, the female teacher started doing dirty work with the children, the secret was exposed, you will be ashamed to know!
While teaching, the female teacher started doing dirty work with the children, the secret was exposed, you will be ashamed to know!
इस खबर को शेयर करें

स्टूडेंट-टीचर का रिश्ता विश्वास और सम्मान से भरा होता है. पर कुछ टीचर्स ने इस रिश्ते की गरिमा को नुकसान पहुंचाते हुए छात्रों के साथ गलत हरकतें कर डालीं. इन 5 विदेशी टीचर्स (teachers affair with students) की हरकतों का नतीजा ये हुआ कि उन्हें जेल जाना पड़ा.

टीचर और स्टूडेंट का रिश्ता आदर-सम्मान का होता है. अच्छा शिक्षक अपने छात्र के जीवन को परिवर्तित कर सकता है. वो उसके लिए गुरू ही नहीं, दोस्त और पथ प्रदर्शक भी बन जाता है. पर कई बार कुछ टीचर्स अपने कर्तव्य के अनुकूल काम नहीं करते बल्कि ऐसे गुनाहों में लिप्त हो जाते हैं जिससे गुरू और विद्यार्थी के संबंध पर दाग लग जाता है. ऐसा ही कुछ इन 5 विदेशी टीचर्स (teachers affair with students) ने भी किया जो अपने छात्रों के साथ ही गंदा काम करने लगीं और उसका नतीजा ये हुआ कि उन्हें जेल जाना पड़ा.

पिछले साल अमेरिका के टेक्सास में हुए एक मामले ने सभी को चौंका दिया था. 31 साल की मार्का बॉन्डी (Marka Bodine) पर आरोप था कि उसने एक 16 साल के बच्चे का दो साल तक यौन उत्पीड़न किया. यही नहीं, जब वो युवक 13 साल का था, तब भी टीचर ने उसे अपनी अश्लील फोटो और एडल्ट कंटेंट भेजा था. टीचर ने क्लासरूम से लेकर अपनी कार तक में युवक का शोषण किया जिससे तंग आकर उसने पुलिस में शिकायत की और तब उसे गिरफ्तार कर लिया गया. महिला को 60 दिन तक जेल की सजा हुई थी जो जून 2023 से शुरू होगी.

हाल ही में अमेरिका के नॉर्थ कैरोलाइना की एक टीचर से जुड़ी खबर ने सभी को हैरान कर दिया. 40 साल की टीचर और लाइब्रेरियन केसी डेवनपोर्ट (Kacey Davenport) पर आरोप है कि कोलंबिया हाई स्कूल में काम करते हुए उसने एक युवक को अपना निशाना बनाया और उसका यौन शोषण किया. टीचर ने बच्चे को अपनी अश्लील तस्वीरें भी भेजीं. टीचर को 5 आरोपों में गुनहगार माना है और उसे गिरफ्तार कर लिया है.

अमेरिका के मिशिगन में लेक ओरियन हाई स्कूल की एक टीचर को 1 साल की जेल की सजा पिछले साल सुनाई गई थी जब उसकी प्रताड़ना का 8 साल पुराना मामला सामने आया था. उस वक्त 28 साल की कैथलीन बूजर (Kathleen ‘Kate’ Boozer) ने रायन क्रू (Ryan Crue) को अपना शिकार बनाया और कई बार उसके साथ गंदी हरकतें कीं. हालांकि, महिला के वकील ने ये भी आरोप लगाया कि रायन ने भी अपनी सहमती से टीचर के साथ संबंध बनाए जो उनको स्पैनिश पढ़ाया करती थीं.

साल 2016 की एक खबर ने लोगों को तब हैरान कर दिया था जब अमेरिका के कनेक्टिकट में एक 29 साल की शादीशुदा टीचर ने 12 साल के लड़के का रेप कर लिया था. मिशेल सुलजिकी (Michelle Sulzicki) बच्चे को पढ़ाने के लिए उसके घर जाया करती थी. बच्चे ने अपने बयान में बताया था कि एक साल में करीब 20 बार टीचर ने उसका रेप किया और उससे अश्लील काम करने को कहा था. बच्चे का मुंह बंद रखने के लिए वो उसे तोहफे दिया करती थी, साथ ही माता-पिता से ट्यूशन के लिए कोई फीस नहीं लेती थी. टीचर को 2 साल की जेल और 10 साल के प्रोबेशन पर भेज दिया गया था.

डेली स्टार की फरवरी 2022 की रिपोर्ट के अनुसार ग्लासगो की एक फिजिकल एजुकेशन टीचर मेलिसा ट्वीडी (Melissa Tweedie) ने प्रॉम पार्टी में एक 18 साल के बच्चे के साथ संबंध बनाए जब वो 23 साल की थीं. वो एक होटल में बच्चों की पार्टी में शामिल हुई थीं और वहां उन्होंने उनके साथ अश्लील ढंग से डांस भी किया था. टीचर पर स्कूल प्रशासन की ओर से कार्यवाई की गई थी जिसके बाद उसे निकाल दिया गया था. हालांकि, उसे जेल नहीं हुई क्योंकि दोनों ही वयस्क थे और इसमें उत्पीड़न का मामला नहीं शामिल होता है. अब ट्वीडी दुबई में रहती है और लोगों को योगा सिखाती है.