सालों से पति को धोखा दे रही थी पत्नी, Google Map ने इस तरह से खोल दिया बेवफाई का राज

Wife was cheating on her husband for years, Google Map revealed the secret of infidelity in this way
Wife was cheating on her husband for years, Google Map revealed the secret of infidelity in this way
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली :- आज के समय में टेक्नोलॉजी इतनी बढ़ गई है कि लोगों को कोई भी काम करने में परेशानी नहीं होती. अगर हम Google Map की बात करें तो गूगल मैप की सहायता से देश में कहीं पर भी कोई रास्ता खोजने में समस्या नहीं आती. लेकिन हाल ही में गूगल ने एक शख्स की जिंदगी ही बदल दी. गूगल मैप के जरिए पति को अपनी पत्नी की बेवफाई का पता लगा और उसे तलाक दे दिया.आईए जानते हैं क्या है पूरा मामला.

गूगल मैप से पता लगी पत्नी की बेवफाई
आज के समय में गूगल मैप का इस्तेमाल हर कोई करता है. गूगल मैप की सहायता से आप जूम करके रास्तों की Photo देख सकते हैं. पेरू के रहने वाले एक शख्स ने भी गूगल Map का इस्तेमाल किया और रास्ता खोजने के लिए जब उसने गूगल मैप को Zoom किया तो उसे अपनी पत्नी का धोखा दिखाई दिया. हुआ यूं की यह शख्स पेरू की राजधानी लीमा की एक सड़क की Photo जूम कर रहा था. जब उसने ध्यान से सड़क को देखा तो उसके होश उड़ गए. सड़क पर एक बेंच था जिस पर उसकी पत्नी एक दूसरे शख्स के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखाई दे रही थी. व्यक्ति ने तुरंत उसके कपड़े की पहचान की इसके बाद इस बात पर जमकर बवाल हुआ.

2013 में गूगल के कैमरा ने मैपिंग के लिए खींची थी तस्वीर
हैरानी की बात यह है कि गूगल के कैमरा ने Mapping के लिए उस सड़क की तस्वीर 2013 में ली थी और उस शख्स की पत्नी, प्रेमी से मिलने इस सड़क पर गई थी और वह वहां बेंच पर बैठी थी. उसके प्रेमी ने गोद में सर रखा हुआ था. यह नजारा देखकर शख्स के होश उड़ गए. शख्स की पत्नी इतने सालों से उसे धोखा दे रही थी और उसे इस बात की भनक भी नहीं थी. सबूत हाथ लगने पर महिला ने अपने पति से गलती के लिए माफी मांगी. लेकिन इसके बाद भी दोनों के बीच Divorce हो गया. गूगल मैप में जूम करने पर सड़क की फोटो कुछ चुनिंदा देशों में ही आती है ज्यादातर देशों ने प्राइवेसी के लिए इस फीचर पर पाबंदी लगाई हुई है.