आपको साड़ी बांधनी आती है.. हमको उतारनी आती है, जब सबके सामने खोल दी सलमान ने कैटरीना की साड़ी

इस खबर को शेयर करें

Salman Khan Opening Katrina Kaif Saree: सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी जहां पर्दे पर काफी हिट साबित हुई तो वहीं रीयल लाइफ में इनके रिलेशन से सभी वाकिफ हैं। ब्रेक अप के बाद जहां इस कपल की दोस्ती बरकरार है तो वहीं ये दोनों फिल्मों में भी साथ दिखाई देते हैं।

सलमान खान और कैटरीना कैफ की बॉन्डिंग हर किसी को काफी पसंद है। इसके साथ ही दोनों के मस्की भरे वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल रहते हैं। ऐसे ही एक मजेदार वीडियो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं। वीडियो में सलमान खान और कैटरीना कैफ के बीच काफी जबरदस्त कैमिस्ट्री दिखाई दे रही है।

वीडियो में सलमान खान कैटरीना के साथ जो हरकत कर रहे हैं वो कम ही लोगों को पसंद कर रहे हैं। दरअसल, इस वीडियो में सलमान खान कैटरीना कैफ की साड़ी उतारते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि आपको साड़ी बांधनी आती है.. हमको साड़ी उतारनी आती है। इस दौरान कैटरीना कैफ शर्माती दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही तमाम लोग सलमान की तुलना महाभारत के दुर्योधन से कर रहे हैं।

बता दें कि कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर 3’ में दिखाई दी थीं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी सानदार प्रदर्शन किया था। इसके साथ ही दोनों की जोड़ी हर किसी को काफी पसंद आई थी, इसके साथ ही हर किसी को इस जोड़ी की और भी आने वाली फिल्मों का इंतजार है।