एटीएम से 800 रुपए निकालने गया युवक, खाते से पैसे कट गए लेकिन नहीं निकले, मशीन तोड़कर नदी में बहाया

इस खबर को शेयर करें

कई बार ऐसा होता है कि हम एटीएम से पैसे निकालने जाते हैं लेकिन उसमें कैश नहीं होता. कई बार तकनीकी फॉल्ट की वजह से पैसे नहीं निकल पाते. लेकिन इसका उपाय ये तो नहीं कि आप एटीएम मशीन ही तोड़ डालें. झारखंड के चक्रधरपुर में रहने वाले एक युवक के साथ जब एटीएम में कैश ना निकलने की घटना घटी तो उसने गुस्से में मशीन ही तोड़ दिया. सबसे हैरत कि बात तो ये है कि उसने ना सर्फ मशीन को तोड़ा बल्कि उसके कलपुर्जों को नदी में बहा दिया.

मामला चक्रधरपुर रेलवे स्टेशन के पास स्थित ओवरब्रिज के पास बने मां नर्सिंग होम के पास के एटीएम का है. यहां इंडीकैश एटीएम में पैसे निकालने गए शख्स ने मशीन को तोड़ दिया. जानकारी के मुताबिक़, हैदर नाम का ये युवक एटीएम से कैश निकालने गया था. उसने मशीन में कार्ड डाला और पिन भी एंटर कर दिया सब कुछ ठीक था और उसके हाथ में आठ सौ रुपये आने ही वाले थे कि तभी बिजली चली गई .
अटक गए पैसे

पिन डालने के बाद हैदर को मैसेज आया कि उसके अकाउंट से आठ सौ रुपये कट गए हैं. लेकिन बिजली चली जाने के कारण मशीन बंद हो गई. थोड़ी देर में बिजली तो आ गई लेकिन हैदर का कैश अंदर ही अटक गया. हाथ में पैसे ना आने पार हैदर को गुस्सा आ गया. उसने अपना पारा खो दिया और मशीन को तोड़ने लगा.

नदी में फेंक दी मशीन

हैदर ने एटीएम मशीन को बुरी तरह तोड़ दिया. मशीन के सारे पार्ट पुर्जे अलग कर दिए. इसके बाद मशीन के कलपुर्जों को पास में बहने वाले संजय नदी में फेंक दिया. सबसे हैरानी की बात ये है कि हैदर ने ये पूरा हंगामा दिन में सबके सामने किया लेकिन कोई उसे रोकने नहीं आया. बाद में पुलिस ने मौके पर आकर एटीएम का शटर गिराया और मशीन के हिस्सों को नदी से बरामद किया.

हुआ अरेस्ट

घटना की जानकारी के बाद हैदर को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. बताया जा रहा है किउसकी दिमागी हालत ठीक नहीं है. उसपर पहले से कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. आसपास के लोगों ने बताया कि हैदर एटीएम का कैश बॉक्स निकालने की भी कोशिश कर रहा था. अगर ऐसा हो जाता तो मशीन का सारा कैश लेकर हैदर उड़ सकता था. फ़िलहाल पुलिस मामले की जाँच कर रही है.