क्या इस एक्ट्रेस को डेट करेंगे सुपरस्टार सलमान खान, पढ़ें इस खबर का पूरा सच!

इस खबर को शेयर करें

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि ‘टाइगर 3’ में मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री के प्रसिद्ध अदाकार सलमान खान नजर आए थे। 57 वर्ष के सलमान खान अभी भी कुंवारे हैं। और उनकी विवाह की चर्चा हमेशा सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। लेकिन हाल ही में एक बड़ी समाचार सामने आ रही है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक समाचार वायरल हो रही है, इस समाचार को पढ़ने के बाद हड़कंप मच गया है। वायरल खबरों के अनुसार सलमान खान ने प्रसिद्ध मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री अदाकारा करिश्मा कपूर से विवाह के लिए हां कह दी है। आइए जानते हैं इस समाचार का पूरा सच।

देश के हर कोने में सलमान खान के फैन हैं। ये तो सभी जानते हैं कि सलमान खान का अफेयर मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री की प्रसिद्ध अदाकारा ऐश्वर्या रॉय के साथ था। हालांकि, ऐश्वर्या ने सलमान खान पर कई गंभीर इल्जाम लगाए थे। लेकिन सलमान ने इस इल्जाम को सिरे से नकार दिया था। ऐश्वर्या के अतिरिक्त सलमान खान कैटरीना कैफ को भी डेट कर चुके हैं। लेकिन भाईजान की जीवन में अकेले रहना ही लिखा है। आपको बता दें कि कुछ महीने पहले मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री की प्रसिद्ध अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा के साथ उनकी विवाह की खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही थीं। जिसके बाद पता चला कि सभी फोटोज़ फर्जी निकलीं। इसी तरह अब करिश्मा कपूर से भी विवाह की चर्चा वायरल हो रही है।

सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान की तस्वीरों को शरारती तत्वों ने एडिट कर इंटरनेट पर पोस्ट कर दिया। आपको बता दें कि सलमान खान की तरह करिश्मा कपूर की विवाह की खबरें भी पूरी तरह से फर्जी हैं। उनकी विवाह की फर्जी खबरें कई महीनों से फैल रही हैं। जब हमने इस वायरल समाचार की सच्चाई पता की तो पाया कि पहले की तरह इस बार भी फर्जी लोगों द्वारा करिश्मा और सलमान खान को बदनाम करने की षड्यंत्र की जा रही है। यह भी दावा किया जा रहा है कि मुंबई के एक बड़े होटल में विवाह की तैयारियां प्रारम्भ कर दी गई हैं। जो पूरी तरह से फर्जी है। दावा किया जा रहा है कि सलमान खान के पिता सलीम खान ने भी दोनों के संबंध पर मुहर लगा दी है। समाचार एकदम झूठी है। उनकी विवाह की तारीख भी पूरी तरह से फर्जी है।

सलमान खान और करिश्मा कपूर बहुत करीबी दोस्त हैं। जैसा कि आप जानते हैं भाईजान का स्वभाव लोगों की सहायता करना है। सलमान खान की विवाह की खबरें पूरी तरह से फर्जी हैं। सलमान खान ने अभी तक अपनी विवाह का घोषणा नहीं किया है। खैर, सलमान के फैंस चाहते हैं कि सलमान खान को अब विवाह कर लेनी चाहिए। वही सलमान खान और करिश्मा कपूर की एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें करिश्मा कपूर माथे पर सिन्दूर लगाए नजर आ रही हैं। इस समाचार को फोटोशॉप की सहायता से एडिट किया गया है। सलमान खान और करिश्मा कपूर की विवाह मुंबई के एक बड़े होटल में होने की चर्चा है। जो एकदम गलत है। ऐसा भी बोला जा रहा है कि अदाकारा करिश्मा की बहन ने विवाह की तैयारियां प्रारम्भ कर दी हैं। आज ही नहीं बल्कि कई बड़े स्टार्स के विरुद्ध इस तरह की अफवाह उड़ चुकी है।