क्या ईशा देओल ने करवाई लिप सर्जरी? नया लुक देख लोग बोले – ‘बहुत सारा प्लास्टिक खाया…’

Did Esha Deol get lip surgery done? Seeing the new look, people said - 'I ate a lot of plastic...'
Did Esha Deol get lip surgery done? Seeing the new look, people said - 'I ate a lot of plastic...'
इस खबर को शेयर करें

Esha Deol: हेमा मालिनी (Hema Malini) और धर्मेंद्र (Dharmendra) की लाडली बेटी ईशा देओल पिछले कुछ घंटों से ट्रोल हो रही हैं. दरअसल उनका एक वीडियो सामने आया. लोग इस वीडियो को देखने के बाद से कह रहे हैं कि ईशा ने लिप सर्जरी कराई है. वहीं, कुछ लोग ईशा की पहली और लेटेस्ट फोटोज को भी कंपेयर करते दिख रहे हैं. बता दें कि कुछ दिनों पहले राजकुमार राव पर भी प्लास्टिक सर्जरी के आरोप लग रहे थे.

क्या ईशा देओल ने कराई है लिप सर्जरी?

ईशा देओल और अहाना देओल हाल ही में मथुरा पहुंची. इस दौरान ईशा ने मीडिया से भी बातचीत की. उनका वीडियो जैसे ही सामने आया, फैंस का सारा ध्यान उनके होंठ पर गया. लोगों का कहना है कि पहले वो ऐसी बिल्कुल भी नहीं दिखती थीं. लोग वीडियो के कमेंट सेक्शन में लगातार ट्रोल कर रहे हैं. हालांकि, ईशा ने सर्जरी को लेकर कोई अपडेट शेयर नहीं किया है.

जमकर ट्रोल हो रही हैं ईशा देओल

ईशा देओल का वीडियो एक्स पर वायरल हो रहा है. वीडियो देख एक यूजर ने लिखा, ‘लिप फिलर्स पर बैन लग जाना चाहिए.’ वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘इनके लिप्स को क्या हो गया है. इतने बेकार लग रहे हैं. पहले कितनी सुंदर थी.’ एक यूजर ने तो इंडस्ट्री पर ही तंज कसते हुए लिखा, ‘अमीर दिखने के लिए होठों की सर्जरी कराना जरूरी है बॉलीवुड में.’ ज्यादातर लोग उन्हें ट्रोल ही करते दिख रहे हैं.

राजकुमार राव की फोटो भी हुई थी वायरल

बता दें कि ईशा देओल के साथ-साथ राजुकमार राव पर भी सर्जरी के आरोप लग रहे थे. उनकी एक फोटो भी वायरल हुई थी, जिसमें वो बहुत अलग नजर आ रहे थे. अभिनेता ने इंडिया टुडे के साथ बात करते हुए कहा कि वो फोटो एडीट हुई थी. राजकुमार ने बताया कि 8-10 साल पहले उन्होंने लिप फिलर्स लिए थे.