एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी का हुआ एक्सीडेंट, अस्पताल में भर्ती

Divyanka Tripathi meets with an accident, actress admitted to hospital
Divyanka Tripathi meets with an accident, actress admitted to hospital
इस खबर को शेयर करें

Divyanka Tripathi Accident : दिव्यांका त्रिपाठी के फैंस के लिए एक दिल दुखाने वाली खबर सामने आई है. एक्ट्रेस की पीआर टीम के मुताबिक दिव्यांका का एक्सीडेंट हो गया है. एक्सीडेंट के बाद एक्ट्रेस को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. दिव्यांका के एक्सीडेंट के बाद उनके पति और एक्टर विवेक दहिया ने भी अपने सारे प्रोग्राम केंसिल कर दिए हैं, इसकी जानकारी भी पोस्ट में दी गई है. फिलहाल दिव्यांका डॉक्टर्स की निगरानी में हैं.

दिव्यांका त्रिपाठी का हुआ एक्सीडेंट
दिव्यांका त्रिपाठी की पीआर टीम ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. इस पोस्ट में उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि दिव्यांका त्रिपाठी का एक्सीडेंट हो गया है कि. इसी वजह से उनके पति विवेक दहिया ने अपना लाइव सेशन भी केंसिल कर दिया है. पोस्ट में लिखा है कि – ‘हमे ये बताते हुए दुख हो रहा है कि विवेक का कल होने वाला लाइव सेशन केंसिल कर दिया है. कुछ घंटे पहले दिव्यांका का एक्सीडेंट हो गया था और अब वो मेडिकल केयर में हैं. उनके ठीक होने के बाद विवेक उनके साथ है. हम आपकी समझ और समर्थन के लिए आपको धन्यवाद देते हैं. विवेक जल्द ही आपके साथ जुड़ेंगे’.

विवेक दहिया ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर दिव्यांका का एक्सरे शेयर किया है. उन्होंने इसके साथ लिखा है – दिव्यांका के हाथ की दो हड्डियां टूट गई हैं. उनकी सर्जरी हो गई है. बता दें कि, दिव्यांका त्रिपाठी कुछ समय पहले ही अंडरवेंट सर्जरी से गुजरी हैं. दिव्यांका ने एक पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी अपने फैंस को दी थी. मेरी सर्जरी होने से लेकर रिकवरी तक. मैंने अपना रुटीन बहुत स्ट्रिक्ली फॉलो किया है. मेरे चेहरे पर जो स्माइल दिख रही है उसकी वजह मेरे पति हैं, जिन्होंने एक पल के लिए भी मेरी स्माइल को कम नहीं होने दिया.

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिव्यांका त्रिपाठी ‘ये है मोहब्बतेंं हैं’ से घर -घर में मशहूर हुई थीं. इस शो में दिव्यांका पहली बार विवेक दहिया से मिली थीं. दोनों ने इस शो से ही एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. कुछ समय रिलेशनशिप में रहने के बाद दिव्यांका और विवेक ने शादी कर ली थी.