यूपी में चलती ट्रेन में फस गया युवक, 8 किलोमीटर तक घिसटता रहा

Youth trapped in a moving train in UP, dragged for 8 kilometers
Youth trapped in a moving train in UP, dragged for 8 kilometers
इस खबर को शेयर करें

कौशांबी। दिल्ली-हावड़ा रेल मार्ग पर डीएफसी लाइन में मालगाड़ी के इंजन में फंसकर एक य़ुवक आठ किलोमीटर तक घसिटता रहा। सिराथू के कांशीराम कॉलोनी के समीप खेतों में काम कर रहे लोगों ने देखा तो जानकारी चालक को दी, जिसके बाद ट्रेन रुकी। जानकारी के बाद पहुंची सैनी पुलिस ने शव को बाहर निकाला। इस दौरान एक घंटा ट्रैक पर खड़ी होने के बाद ट्रेन रवाना हुई।

सैनी कोतवाली क्षेत्र के धुमाई के नजदीक कानपुर की ओर से प्रयागराज की ओर जा रही मालगाड़ी में रविवार की दोपहर एक युवक फंस गया। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो इस दौरान युवक लगभग आठ किलोमीटर तक ट्रेन में फंसकर सिराथू के कांशीराम कालोनी तक पहुच गया। खेतो में काम कर रहे लोगों ने ट्रेन में फंसे युवक को देखा तो मामले की जानकारी चालक को दी। जिसके बाद ट्रेन रुकी इस दौरान युवक की मौत हो चुकी थी।

घटना की सूचना पर पहुंचे सैनी थानाध्यक्ष तेज बहादुर सिंह ने ट्रेन में फंसे युवक को बाहर निकलवाकर युवक की शिनाख्त कोतवाली क्षेत्र के धुमाई का मजरा मुराईन का पूरा निवासी अजीत कुमार लोधी पुत्र केशनलाल (18) के रूप में की। शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है ।