कैटरीना कोरोना संक्रमित: पर सोशल मीडिया पर सक्रिय

इस खबर को शेयर करें

कोरोना के संक्रमित होते ही कैटरीना ने खुद को छोड़ दिया। फिलहाल उसका घर पर इलाज चल रहा है। इन दिनों वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय हैं और समय-समय पर अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ साझा करती रहती हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए फैंस को एक खास मैसेज दिया है। जिसे देखकर फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं। और कोरोना से जल्द उबरने के अपने साहस को भी बढ़ा रहे हैं।

कैटरीना ने एक फोटो शेयर की

दरअसल, कैटरीना उसके बारे में एक सुंदर तस्वीर उसकी Instagram खाते पर sunkissed साझा किया है। इसे साझा करते हुए कैट ने लिखा, ‘समय और धैर्य’। इसके माध्यम से, वह अपने प्रशंसकों से कह रही है कि उन्हें ठीक होने में थोड़ा समय लग सकता है। इसलिए इस समय धैर्य सबसे महत्वपूर्ण है। इस फोटो में बिना मेकअप के भी कैट काफी खूबसूरत लग रही हैं।

 

कैटरीना जल्द ही इस फिल्म में नजर आएंगी

वहीं, सूत्रों के मुताबिक, कैटरीना ने अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 के हिस्से की शूटिंग पहले ही पूरी कर ली थी। और कुछ हिस्सों की शूटिंग अप्रैल के आखिर में होनी थी। आपको बता दें कि कोरोना जैसी खतरनाक महामारी ने विक्की कौशल, अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर, आमिर खान, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन जैसे कई दिग्गज कलाकारों को पकड़ा है। और इनमें से बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार वर्तमान में अस्पताल में भर्ती हैं और शेष उप-सितारों का घर पर इलाज चल रहा है।