ऑल्ट बालाजी ने ‘हिज स्टोरी’ का पोस्टर और टीजर वीडियो लॉन्च किया

इस खबर को शेयर करें

निर्माता एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस ऑल्ट बालाजी ने हाल ही में अपनी वेब श्रृंखला ‘हिज स्टोरी’ का पोस्टर और टीजर वीडियो लॉन्च किया। बाद में फिल्म निर्माता निर्माता सुधांशु सरिया ने एक ट्वीट कर फिल्म के पोस्टर को चुराने का आरोप लगाया। उन्होंने 2015 की फिल्म ‘लोव’ के पोस्टर को चोरी करने का दावा किया।

सुधांशु ने कहा कि उनकी ग्राफिक्स टीम ने इस पोस्टर को बनाने में 13 महीने काम किया था। बाद में, ऑल्ट बालाजी ने एक बयान जारी किया। एक दिन पहले, Alt Balaji ने माफी के पोस्टर में चोरी के लिए ‘लोव’ के निर्माताओं से माफी मांगी है। ऑल्ट बालाजी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर माफीनामा साझा किया।

माफी मांगी

ऑल्ट बालाजी ने अपने बयान में कहा, “9 अप्रैल को, हमने ‘हिज स्टोरी’ का पोस्टर जारी किया और फिर हमें सुधांशु के ‘लोव’ पोस्टर के बारे में पता चला। यह अच्छी तरह से बनाई गई और समानता के संयोग से नहीं हो सकता है। । यह हमारी डिजाइन टीम का काम था। हम इसके लिए माफी चाहते हैं। “

ऑल्ट बालाजी का कथन यहाँ देखें

उनकी कहानी: अल्ट बालाजी ने चोरी के आरोपों के बाद पोस्टर को हटा दिया, निर्माताओं ने माफी मांगी

रचनात्मकता के लिए सम्मान

ऑल्ट बालाजी ने बयान को आगे कहा, “हम हर डिजाइनर की रचनात्मकता का सम्मान करते हैं और जानबूझकर उनके काम और उनकी प्रतिभा का अपमान नहीं करते हैं। इस पोस्टर को बनाने में शामिल डिजाइनरों ने माफी मांगी है। हमने अपने सभी प्लेटफार्मों से पोस्टर हटा दिए हैं और हम विनम्रतापूर्वक। लूज़ के खूबसूरत पोस्टर के निर्माण में शामिल कलाकारों से माफी मांगें। “

25 अप्रैल को होगी धारा

ऑल्ट बालाजी ने इस बयान को सुधांशु सरिया को टैग किया है। आपको बता दें कि सत्यदीप मिश्रा, प्रियामणि और मृणाल दत्त स्टारर फिल्म ‘हिज स्टोरी’ को जी 5 और ऑल्ट बालाजी में 25 अप्रैल को प्रदर्शित किया जाएगा।