धमाकेदार है ‘पुष्पा 2’ का नया पोस्टर, टीजर से जुड़े अपडेट ने डबल की फैंस की एक्साइटमेंट

The new poster of 'Pushpa 2' is explosive, the update related to the teaser doubled the excitement of the fans.
The new poster of 'Pushpa 2' is explosive, the update related to the teaser doubled the excitement of the fans.
इस खबर को शेयर करें

Pushpa 2: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की ‘पुष्पा 2’ का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. पर आज मेकर्स ने फिल्म से जुड़े धमाकेदार अपडेट शेयर कर दिए हैं. कुछ ही दिन के अंदर फिल्म का टीजर भी आउट हो जाएगा. मेकर्स ने नया पोस्टर शेयर कर टीजर की डेट का ऐलान किया है. इस ऐलान के बाद से इंटरनेट पर ‘पुष्पा 2’ ट्रेंड हो रहा है. फैंस फिल्म के टीजर को देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं.

‘पुष्पा 2’ का टीजर कब होगा आउट?

मेकर्स ने कुछ देर पहले ‘पुष्पा 2’ का एक नया पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर के साथ टीजर की डेट से भी पर्दा उठा दिया गया है. ‘पुष्पा 2’ का टीजर 8 अप्रैल को आउट हो रहा है. हालांकि, टाइम के बारे में अभी तक कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है. वहीं, नए पोस्टर में एक पैर सिंदूर से घिरा नजर आ रहा है. साथ पैर पर बंधे ढेर सारे घुंघरू भी दिखाई दे रहे हैं.

कास्ट मचाएगी धूम

‘पुष्पा 2’ में अल्लू अर्जुन के अलावा और भी कई सारे कमाल के कलाकार नजर आने वाले हैं. इस लिस्ट में रश्मिका मंदाना और फहद फासिल का नाम शामिल है. साथ ही सुनील और साई पल्लवी भी मूवी में नजर आ सकते हैं.

‘पुष्पा 2’ की रिलीज डेट

बता दें कि अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. देखना होगा कि फैंस इस फिल्म को कितना प्यार देते हैं. बता दें कि कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा भी दावा किया गया है कि ‘पुष्पा 3’ पर भी काम शुरू हो गया है. इंटरनेट पर लगातार मूवी के लिए लोगों की दीवानगी देखने के लिए मिल रही है.