खौफनाक: मां ने 5 साल की बेटी को चाकू से 15 बार गोदा, हुई मौत, वजह जानकर सहमे लोग

इस खबर को शेयर करें

लंदन : ब्रिटेन की राजधानी लंदन (London) एक हैरान करने वाला और खौफनाक मामला सामने आया है, जहां एक मां ने अपनी ही 5 साल की बेटी को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया. 36 वर्षीय सुथा शिवनाथम को इस हैवानियत के लिए पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और कोर्ट में सुनवाई चल रही है.

क्यों की बेटी की हत्या?
द सन की रिपोर्ट के अनुसार, कोर्ट के दस्तावेजों से पता चला है कि सुथा शिवनाथम ने अपनी पांच साल की बेटी की चाकू मारकर हत्या कर दी, क्योंकि उसे डर था कि वह कोविड-19 से मर जाएगी और उसे लगा कि लड़की उसके बिना नहीं रह सकती.

मासूम पर 15 बार किया चाकू से वार
रिपोर्ट के अनुसार, सुथा शिवनाथम ने अपने दक्षिण लंदन के फ्लैट के बेडरूम में बेटी सयागी शिवनाथम पर 15 बार चाकू से वार किया और मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद खुद पर भी चाकू से वार किया. इसके बाद पड़ोसियों ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया था, लेकिन डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया.

कोर्ट में जोर-जोर से रोने लगे बच्ची के पिता
कोर्ट में सुनवाई के दौरान बच्ची के पिता सुगंथन शिवनाथम ने बताया कि कोरोना महामारी और प्रतिबंधो ने उनकी पत्नी पर बुरा असर डाला. उन्होंने कहा कि वह डर गई थी उसे कोरोना हो जाएगा और वह मर जाएगी. इसके बाद वह कटघरे में जोर-जोर से रोने लगे.

2006 में हुई थी शादी
अदालत में पेश दस्तावेजों के अनुसार, सुथा शिवनाथम (Sutha Sivanantham) और सुगंथन की साल 2006 में अरेंज मैरेज हुई थी. इसके बाद से ही वह लंदन में रह रही है, हालांकि उसे अंग्रेजी नहीं आती है.

मानसिक रूप से बीमार है महिला
सुथा शिवनाथम का इलाज करने वाले एक मनोचिकित्सक ने बताया, ‘कोविड-19 महामारी और लॉकडाउन के कारण दिमाग पर गहरा असर हुआ है और सोशल आइसोलेशन ने गंभीर रूप से मानसिक बीमार कर दिया.’ वहीं सुथा के पति ने कहा, ‘इस घटना के बाद से अपनी पत्नी से बात नहीं की है, लेकिन मुझे पता है कि वह इसके लिए जिम्मेदार नहीं है. मुझे पता है कि अगर वह ठीक होती तो हमारी बेटी को कभी नहीं मार पाती.’