सिरदर्द हुआ, जमीन पर गिरा और तड़पने लगा… जिम में एक्सरसाइज कर रहे 32 साल के युवक की मौत

Had a headache, fell on the ground and started writhing in pain... 32 year old youth died while exercising in the gym
Had a headache, fell on the ground and started writhing in pain... 32 year old youth died while exercising in the gym
इस खबर को शेयर करें

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के वाराणसी (Varanasi) में जिम कर रहे युवक की मौत हो गई. यहां शहर के सिद्धगिरी इलाके में 32 साल का युवक जिम में एक्सरसाइज कर रहा था. उसी दौरान उसके सिर में दर्द हुआ और वह जमीन पर गिर पड़ा. आनन-फानन में युवक को नजदीकी निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटना का सीसीटीवी सामने आया है.

जानकारी के अनुसार, वाराणसी के चेतगंज क्षेत्र के पियरी इलाके के रहने वाले 32 वर्षीय दीपक गुप्ता बॉडी बिल्डिंग किया करते थे. रोज की तरह वे शहर के सिद्धगिरी बाग इलाके में स्थित एक जिम में सुबह एक्सरसाइज करने पहुंचे थे. एक्सरसाइज करने के दौरान जब उनके सिर में दर्द हुआ तो वह बैठ गए और अपना सिर पकड़ लिया.

बैठे-बैठे कुछ ही देर बाद दीपक जमीन पर गिर गए और तड़पने लगे. दीपक को जमीन पर गिरा देख आसपास एक्सरसाइज करने वाले अन्य युवक दौड़कर दीपक के पास पहुंचे. यह वाकया सीसीटीवी में भी रिकॉर्ड हो गया है. इसके बाद दीपक को तुरंत महमूरगंज इलाके में स्थित एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दीपक को मृत घोषित कर दिया.

माना जा रहा है कि एक्सरसाइज के बाद दीपक को ब्रेन स्ट्रोक हुआ था. ऐसा दिल का आकार बढ़ने की वजह से हो सकता है. दीपक के पीछे उनके परिवार में उनकी पत्नी और दो छोटे बच्चे हैं. दीपक की मौत के बाद उनके परिवार के लोग सदमे में हैं. शव का अंतिम संस्कार वाराणसी के मणिकर्णिका घाट पर उनके स्वजनों ने कर दिया.