हरियाणा में संदिग्ध हाल में दो साल के मासूम की मौत, मां आईसीयू में भर्ती, ससुराल पक्ष पर गंभीर आरोप

Two year old innocent died under suspicious circumstances in Haryana, mother admitted in ICU, serious allegations against in-laws
Two year old innocent died under suspicious circumstances in Haryana, mother admitted in ICU, serious allegations against in-laws
इस खबर को शेयर करें

महेंद्रगढ़/नारनौल: हरियाणा के महेंद्रगढ़ के कनीना क्षेत्र के सिहोर गांव में संदिग्ध हाल में दो वर्षीय बच्चे की मौत हो गई, मां गंभीर हालात में एक निजी अस्पताल में भर्ती है। महिला के पिता ने ससुरालियों पर बेटी और नाती को जहर देने का आरोप लगाते हुए शहर थाने में शिकायत दी है।

गांव डाढ़ा फतेहपुर अहीरों, थाना ढाणी नीम राजस्थान निवासी सुरेश कुमार ने कहा है कि उसने अपनी बेटी कनिका की शादी 11 दिसंबर 2020 को सिहोर निवासी तेजपाल के साथ की थी। आरोप है कि शादी के बाद से ही तेजपाल व उसके परिवार के लोग दहेज की मांग को लेकर बेटी को प्रताड़ित करते थे। इस मामले में गांव में कई बार पंचायत भी हुई।

उसके बाद भी ससुराल वालों ने दहेज की मांग जारी रखी। तीन दिन पहले उसकी बेटी ने फोन कर बताया था कि वह लोग उसे व उसके बेटे को मारना चाहते हैं। इधर, बुधवार सुबह 10 बजे उसके पास फोन आया कि बेटी व नाती की तबीयत खराब है। जब वह यहां पहुंचे तो दो वर्ष के नाती अर्णव की मौत हो चुकी थी। बेटी एक निजी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती मिली।

पिता सुरेश ने शहर थाना प्रभारी सुधीर कुमार को लिखित शिकायत देकर ससुरालियों पर बेटी कनिका और नाती अर्णव को जहर देने का आरोप लगाया। शहर थाना प्रभारी सुधीर कुमार ने बताया कि विवाहिता के परिजनों की लिखित शिकायत पर जांच शुरू कर दी है। विवाहिता के आईसीयू में होने के कारण बयान दर्ज नहीं हो सके। मामले में आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।