मुजफ्फरनगर के चरथावल में चाकू मारकर लूट लिए 1.22 लाख, पुलिस ने…

1.22 lakh looted by stabbing in Charthawal of Muzaffarnagar, police...
1.22 lakh looted by stabbing in Charthawal of Muzaffarnagar, police...
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर के थाना चरथावल क्षेत्र के कान्हहेड़ी मार्ग पर फाइनेंस कर्मियों पर चाकू से हमला कर लूट करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया। आरोपी से पुलिस ने लूटी गई धनराशि में से 22 हजार बरामद भी कर लिए। अन्य 3 आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।

14 फरवरी को फाइनेंस कंपनी के कैश एजेंट संदीप व एक अन्य दूधली से कैश लेकर लौट रहे थे। उसी समय तीन बाइक सवार बदमाशों ने कान्हहेड़ी मार्ग पर दोनों फाइनेंस कर्मियों पर चाकू से हमला बोल दिया था। चाकू लगने से दोनों फाइनेंस गर्मी गंभीर घायल हो गए थे। उन्होंने बताया कि कान्हाहेडी मार्ग पर मौटर साईकल सबार अज्ञात लूटरो ने दिशा फाईनेंसर के कैश एजेन्ट संदीप कुमार पुत्र हरपाल सिंह निवासी ग्राम पावटी खुर्द थाना चरथावल से चाकू मारकर 1.22 लाख रुपये से भरा हुआ बैंग लूट कर ले जाने के मामले में एक आरोपी को दबोचा गया है।

लूट का मुख्य आरोपी कमल सिंह दबोचा
सीओ सदर यतेंद्र नागर ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि इस मामले में अभियुक्त कमल सिंह ठाकुर पुत्र मनवीर सिंह निवासी ग्राम दूधली थाना चरथावल को गुरुवार सुबह आलमगीरपुर दूधली मार्ग निर्माणाधिन पुलिया के पास से एक अवैध तंमचा 315 बोर व 02 जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि अभियुक्त कमल सिंह ठाकुर की निशानदेही पर लूट के 22,000 रुपये बरामद किए गए।

तीन बदमाश फरार पुलिस कर रही तलाश
सीओ सदर यतेंद्र नागर ने बताया कि लूट की घटना में शामिल चार बदमाशों में से तीन बदमाश अभी फरार चल रहे हैं जिनकी पुलिस तलाश कर रही है उन्होंने बताया कि फरार अभियुक्तों में अक्षय उर्फ बलवन्त पुत्र देवेन्द्र निवासी ग्राम बिरालसी थाना चरथावल, बिट्टू उर्फ प्रवीण पुत्र ओमप्रकाश निवासी ग्राम बिरालसी और रवि पुत्र करम सिंह निवासी ग्राम दूधली थाना चरथावल शामिल है।