हरियाणा में फीस जमा करवाने कॉलेज गई 2 बहनें लापता, मचा हड़कंप

2 sisters went missing to college to deposit fees in Haryana, there was a stir
2 sisters went missing to college to deposit fees in Haryana, there was a stir
इस खबर को शेयर करें

पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले बापौली थाना में दो चचेरी बहनों के लापता होने का मामला सामने आया है. दोनों बहनें घर से कॉलेज की फीस जमा करने गई थीं, तभी से दोनों के मोबाइल स्विच ऑफ हैं और न ही दोनों बहनें घर लौटी हैं. दो दिन से परिजनों ने सभी रिश्तेदारियों में उन्हें ढूंढा, लेकिन कुछ पता नहीं लगा. अब दोनों के पिता ने बापौली थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है.

जानकारी के अनुसार, बापौली थाना क्षेत्र के गांव शिमला गुजरान निवासी सोमदत्त ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनकी 25 वर्षीय बेटी अनुराधा पानीपत स्थित चौधरी देवीलाल मैमोरियल कॉलेज से एमए की पढ़ाई कर रही है. 7 सितंबर को अनुराधा अपनी चचेरी बहन 22 वर्षीय शीतल के साथ कॉलेज की फीस जमा करने की बात कहकर घर से निकली थी, लेकिन शाम तक दोनों बहने घर नहीं पहुंची. उन्होंने दोनों बहनों को फोन किया, लेकिन दोनों के मोबाइल स्विच ऑफ मिला. इसके बाद से परिजनों की चिंता और बढ़ गई है. उन्होंने पहले कॉलेज और फिर रिश्तेदारियों में पता किया, लेकिन दोनों बहनों का कहीं पता नहीं लगा.

कहीं नहीं मिली जानकारी
दोनों की सहेलियों से भी बात की, मगर किसी को उनकी जानकारी नहीं है. परिवार ने दो दिन तक दोनों बहनों को ढूंढने के बाद बापौली थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई गई है. बापौली थाना पुलिस दोनों की आखिरी मोबाइल लोकेशन के आधार पर उन तक पहुंचने का प्रयास कर रही है. गुरुवार सुबह तक दोनों बहनों को कोई सुराग नहीं मिल पाया था.

क्या कहती है पुलिस
डीएसपी सतीश वत्स ने बताया कि पुलिस ने परिजनों की शिकयत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. साइबर सेल की टीम तो थाना पुलिस दोनों ही तलाश में लगी हुई है. जल्द ही लड़कियों को ढूंढ लिया जाएगा.