2 महिलाएं, 3 आदमी और शराब पार्टी… कमरे का नजारा देखकर पुलिस भी हैरान

2 women, 3 men and liquor party… Police were also surprised to see the view of the room
2 women, 3 men and liquor party… Police were also surprised to see the view of the room
इस खबर को शेयर करें

लखीसराय : शराबबंदी के बीच बिहार के लखीसराय से एक हैरान देने वाला मामला सामने आया है. यहां पंचायत सचिव और दो महिलाओं समेत पांच लोगों को एक मकान में शराब पार्टी करते हुए अरेस्ट किया गया है. ये कार्रवाई उत्पाद विभाग पुलिस द्वारा की गई है. मामला लखीसराय शहर के संतर मोहल्ले का है. यहां एक मकान में शराब पार्टी की जा रही थी. सूचना मिलने पर उत्पाद विभाग की टीम मौके पर पहुंची और दो महिलाओं सहित पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद आरोपियों को उत्पाद थाने ले जाया गया. गिरफ्तार पांच लोगों में बड़हिया प्रखंड के पंचायत सचिव अशोक यादव, हलसी प्रखंड के पूर्व वार्ड सदस्य मनोहर कुमार, उसके घर का नौकर और दो महिला शामिल हैं.

अच्छे नंबर के लिए 40 हजार में ‘सौदा’! सेकेंड डिवीजन आने पर छात्र ने दे दी जान
दोनों महिला दूसरे जिले की बताई जा रही हैं. साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि पुलिस ने जिस मकान में छापेमारी की, वहां अनैतिक कार्य भी होते हैं. आए दिन यहां शराब पार्टी होती है. इसमें सरकारी कर्मचारियों से लेकर पंचायत प्रतिनिधि भी शामिल होते हैं.

मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही- पुलिस
उत्पाद इंस्पेक्टर राकेश प्रकाश ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि शहर के संतर मोहल्ला में शराब पार्टी चल रही है. इस पर छापेमारी कर एक पंचायत सचिव सहित कुल पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया. सभी शराब के नशे में थे. पुलिस ने इन लोगों के पास से शराब भी बरामद की है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.