दूल्हे की माला में 27 हजार..बदमाशों ने रास्ते में घेरा, फिर बारात में तूफान मचा दिया!

27 thousand in the groom's garland.. the miscreants surrounded the way, then created a storm in the procession!
27 thousand in the groom's garland.. the miscreants surrounded the way, then created a storm in the procession!
इस खबर को शेयर करें

Money In Groom Garland: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है जब कुछ बदमाशों ने एक बारात में जमकर लूटपाट मचाई. इस दौरान उन्होंने दूल्हे के गले में पड़ी माला भी खींच ली. इसके बाद कुछ बारातियों के साथ भी लूटपाट हुई. हालत यह हो गई कि मौके पर एसडीएम और सीओ पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए तब जाकर मामला शांत हुआ. इतना ही नहीं पुलिस ने भारी सुरक्षा के बीच बारात संपन्न कराया और लूटपाट के आरोप में 4 लोगों को हिरासत में लिया है.

बारात गांव में पहुंची ही थी कि..
दरअसल, यह पूरी घटना संभल जिले के हजरत नगर गढ़ी थाना इलाके की है. जानकारी के मुताबिक यहां के वराही गांव में बीते शुक्रवार को एक बारात निकल रही थी. गांव के ही दलित कल्लू की बेटी की बरात रामपुर जिले की शाहबाद तहसील के गांव नईम गंज से आई थी. यह बारात गांव में पहुंची ही थी कि दूल्हे की बग्गी में कुछ खराबी आ गई दूल्हा खराब बग्गी से उतर कर दूसरी बग्गी में बैठने ही जा रहा था. इसी दौरान एक समुदाय के कुछ युवकों ने दूल्हे सोनू पर हमला बोल दिया.

भगदड़ मच गई और अफरा-तफरी
हमला बोलते ही उन्होंने दूल्हे के गले में पड़े लगभग 22 हजार के नोटों के हार लूट लिए और फरार हो गए. बदमाश युवकों द्वारा दूल्हे के साथ लूटपाट होते देख बरात में भगदड़ मच गई और अफरा-तफरी फैल गई. यह भी आरोप है कि कुछ बारातियों के साथ भी लूटपाट हुई है. घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम सुनील त्रिवेदी और सीओ पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली. पुलिस फोर्स की सुरक्षा में बारात चढ़वा कर शादी की रस्में संपन्न कराई हैं.

22 हजार के नोटों के हार
दुल्हे सोनू ने खुद इस मामले पर बताया कि एक विशेष समुदाय के आरोपी युवकों ने 22 हजार के नोटों के हार, गले में पहनी हुई सोने की चेन और एक सोने की अंगूठी लूट ली है. मामले में अपर पुलिस अधीक्षक श्रीश चंद्र ने बताया कि दुल्हे की तहरीर के आधार पर पुलिस कार्रवाई कर आरही है. लोगों को हिरासत में लिया गया है. गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए एहतियात के तौर पर पुलिस फोर्स तैनात की गई है. उधर जांच शुरू हो गई है.