हरिद्वार घूमने निकले 4 दोस्तों की कर ट्रक से टकराई, 3 घरोंं के बुझ गए चिराग

4 friends who went out to visit Haridwar collided with a truck, lamps of 3 houses extinguished
4 friends who went out to visit Haridwar collided with a truck, lamps of 3 houses extinguished
इस खबर को शेयर करें

रेवाड़ी हरिद्वार। कार से हरिद्वार घूमने निकले रेवाड़ी के तीन दोस्तों की हरिद्वार के पास एक ट्रक की टक्कर में मौत हो गई। उनका चौथा साथी गंभीर रूप से घायल है। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। जैसे ही यह दुखद समाचार रेवाड़ी पहुंचा तो युवकों के परिवारों में कोहराम मच गया।

जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी शहर के मोहल्ला कुतुबपुर के हेमंत यादव, रोहित, दीपक और विनय कुमार रविवार दोपहर को कार से हरिद्वार के लिए निकले थे। जब वे हरिद्वार के बहादराबाद थात्रा क्षेत्र से गुजर रहे थे तो सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी। इस हादसे में 23 वर्षीय हेमंत और 25 वर्षीय दीपक एवं 27 वर्षीय रोहित की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि विनय गंभीर रूप से घायल है। उसे इलाज के लिए हरिद्वार के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची हरिद्वार पुलिस ने बड़ी मुश्किल से चारों को कार से बाहर निकाला और अस्पताल भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने तीन दोस्तों को मृत घोषित कर दिया। दीपक, रोहित की बुआ का लड़का था और अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। जैसे ही हरिद्वार पुलिस ने इस हादसे की सूचना देर रात को परिजनों को दी तो परिवारों में मातम छा गया। परिजन हरिद्वार गए हुए हैं। तीनों दोस्तों के शव देर रात रेवाड़ी पहुंचेंगे।

कुतुबपुर में मातम

कुतुबपुर के पूर्व पार्षद प्रदीप भार्गव ने कहा कि हेमंत व दीपक सीसीटीवी कैमरे लगाने का कार्य करते थे। रोहित कार शोरूम में काम करता था। इस दर्दनाक हादसे की खबर से पूरे कुतुबपुर में शोक की लहर है।