बिहार सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत, बारात से लौट रहे बाइक सवारों को ट्रक ने रौंदा

4 people died in Bihar road accident, truck crushed bikers returning from marriage procession
4 people died in Bihar road accident, truck crushed bikers returning from marriage procession
इस खबर को शेयर करें

लखीसराय: बिहार के लखीसराय में एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गयी. वहीं एक व्यक्ति जख्मी है जिसे हायर सेंटर रेफर किया गया है. बेकाबू ट्रक ने बाइक सवारों को रौंद दिया. सभी एक बारात से लौट रहे थे. घटना मेदनीचौकी थाना अंतर्गत साधबाबा नवटोलिया के पास नेशनल हाइवे 80 की है.

बाइक सवारों को ट्रक ने रौंदा
जानकारी के अनुसार, दो बाइक पर सवार होकर कुछ लोग बारात से वापस लौट रहे थे. इसी दौरान नेशनल हाइवे पर एक बेकाबू ट्रक ने बाइक सवारों को रौंद दिया. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गयी. आनन-फानन में जख्मी को अस्पताल भेजा गया. जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम
वहीं दुर्घटना के विरोध में नवटोलिया के पास सूर्यगढ़ा – मुंगेर एनएच 80 सड़क को 4 बजे सुबह से 7.10 तक जाम रखा गया. लोग पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की मांग कर रहे थे. मेदनीचौकी थानाध्यक्ष व सीओ सूर्यगढ़ा के मुआवजा देने के अश्वासन पर जाम टूटा .

सड़क दुर्घटना में इन लोगों की हुई मौत
कुणाल कुमार (17) वर्ष पिता अजय शर्मा, छोटी मिर्जापुर मुंगेर
पुग्गु यादव (25) वर्ष पिता खुशीलाल यादव, नवटोलिया, मेदनीचौकी थाना
लक्ष्मी महतो (45)वर्ष पिता आशिक महतो ऋषि पहाड़पुर, मेदनीचौकी थाना
मनीष कुमार (18)पिता सहेन्द्र महतो भवानीपुर, माणिकपुर थाना
सड़क हादसे में सुरज कुमार पिता स्वर्गीय अजय कुमार जख्मी हैं जिन्हें लखीसराय के हायर सेंटर रेफर किया गया है.

नामांकन कराकर लौट रहे काफिले का वाहन हादसे का शिकार बना
एक अलग सड़क हादसे में सूर्यगढ़ा-मुंगेर एनएच 80 सड़क पर नवटोलिया भगवती स्थान के पास शनिवार को मुंगेर की तरफ से तेज रफ्तार में आ रही एक ही दिशा में ओवरटेक करने के क्रम में कार में पीछे से वाहन टकरा गया. जिससे कार चालक सहित दो व्यक्ति के जख्मी होने की बात स्थानीय लोगों द्वारा कही जा रही है. प्राप्त जानकारी के अनुसार कार के पीछे से काफिले में आ रहे कई वाहन एक-दूसरे से टकरा गये. सभी वाहन मुंगेर से नामांकन से लौट रहे थे. बताया गया कि कार काफी तेज गति से ओवरटेक कर रहा था, इसी दौरान एकाएक ब्रेक लेने के कारण पीछे से दूसरे स्कार्पियो व बोलेरो वाहन कार में टकरा गया. घटना शनिवार शाम की बतायी जा रही है. कार चालक सहित दोनों व्यक्ति को सूर्यगढ़ा इलाज के लिए ले गया. घटना के सूचना पर पहुंची मेदनीचौकी पुलिस दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को खींच कर मेदनीचौकी थाना ले गयी.