रवि किशन का होगा DNA Test? बेटी होने का दावा कर रहीं शिनोवा ने खटखटाया अदालत का दरवाजा

Will Ravi Kishan have DNA test? Shinova, claiming to be her daughter, approached the court
Will Ravi Kishan have DNA test? Shinova, claiming to be her daughter, approached the court
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: अभिनेता और भाजपा सांसद रवि किशन इन दिनों लोकसभा चुनाव से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। इस वक्त लोगों के मन में ये सवाल नहीं है कि क्या वह ये चुनाव जीतेंगे या नहीं? बल्कि सब ये सोच रहे हैं कि क्या वाकई में शिनोवा रवि किशन की बेटी है? इसे साबित करने के लिए रवि किशन को डीएनए टेस्ट कराना पड़ सकता है। ये मांग लोग नहीं बल्कि खुद को उनकी बेटी बताने वाली शिनोवा ने की है। इसके लिए शिनोवा ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

दरअसल कुछ दिन पहले अपर्णा ठाकुर नाम की महिला ने लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दावा किया था कि उसने रवि किशन से 28 साल पहले शादी की थी और दोनों की एक बेटी है जिसका नाम शिनोवा है। मां-बेटी का कहना है कि रवि किशन उनके साथ हमेशा से संपर्क में रहे हैं और उनका घर पर भी आना जाना रहा है, लेकिन वह जिम्मेदारी नहीं लेना चाहते।

अब अपर्णा ठाकुर चाहती है कि रवि किशन शिनोवा को सबके सामने बेटी स्वीकार करें। हालांकि अभिनेता की ओर से इसपर कोई रिएक्शन नहीं आया है, लेकिन उनकी पत्नी प्रीति किशन ने अपर्णा और उसकी बेटी के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया है। प्रीति का दावा है कि अपर्णा उनके परिवार को ब्लैकमेल कर रही है। वह 20 करोड़ की मांग कर रही थी, जो पूरी न होने पर उसने प्रेस कॉन्फ्रेंस में रवि किशन को लेकर झूठे दावे किए हैं। जहां एक तरफ रवि किशन की पत्नी अपर्णा और उसकी बेटी के दावों को झुठला रही है, वहीं मां-बेटी इसे साबित करने के लिए डीएनए टेस्ट करवाने के लिए भी तैयार हैं।

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक शिनोवा ने अपने दावे को साबित करने के लिए मुंबई की एक अदालत में मुकदमा दायर किया है। जिसमें उसने रवि किशन से डीएनए टेस्ट कराने की मांग की है। शिनोवा ने अदालत में याचिका दायर की है कि उसे आधिकारिक तौर पर रवि किशन की बेटी के रूप में पहचान मिले।