मध्यप्रदेश में ट्यूशन पढ़ने गया था 5 साल का मासूम, पड़ोसी के घर कूलर में पड़ी मिली लाश

5-year-old went to study tuition in Madhya Pradesh, dead body found in cooler at neighbor's house
5-year-old went to study tuition in Madhya Pradesh, dead body found in cooler at neighbor's house
इस खबर को शेयर करें

भिंड: मध्य प्रदेश भिंड से एक दर्दनाक खबर देखने को मिली, जहां 5 साल के मासूम का शव पड़ोसी के घर बंद पड़े कूलर में पड़ा मिला. बच्चे के हाथ, पैर और गर्दन रस्सी से बंधे हुए थे. इस घटना के सामने आने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. हत्या के मामले में पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. परिजनों ने चौथे आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करते हुए शव को सड़क पर रखकर चक्का जाम कर दिया. बताया जा रहा है कि मासूम टीचर के घर ट्यूशन पढ़ने गया था. इसके बाद घर नहीं लौटा.

जानकारी के मुताबिक मछंड इलाके में रहने वाले सुशील त्रिपाठी का 5 साल का बेटा गुल्लू त्रिपाठी पड़ोस में ही रहने वाले अटल चौरसिया के घर पर ट्यूशन पढ़ने जाता था. बुधवार को भी गुल्लू ट्यूशन पढ़ने गया था. लेकिन जब वह घर वापस नहीं आया तो पिता सुशील अपनी पत्नी अनामिका के साथ बेटे को ढूंढते ट्यूशन टीचर अटल चौरसिया के घर पहुंच गए. यहां उन्हें मालूम हुआ कि उनका बच्चा ट्यूशन पढ़कर घर के लिए जा चुका है.

कूलर में पड़ा मिला मासूम का शव
कपल में विवाद के चलते 8 साल के मासूम की हत्या, मायके रह रही थी पत्‍नी
इस बाद माता पिता घर पहुंचे तो गुल्लू वहां भी नहीं मिला. इसके बाद परिजनों ने बच्चे को आसपास तलाश करना शुरू किया. तभी किसी ने उन्हें बताया कि गुल्लू को अटल चौरसिया के पड़ोस में ही रहने वाले संतोष चौरसिया के घर में जाते हुए देखा गया है. सुशील और अनामिका संतोष चौरसिया के घर पहुंचे यहां उन्होंने बच्चे की को तलाशना शुरू किया. संतोष चौरसिया की घर की दूसरी मंजिल का ताला लगा हुआ था. जब दूसरी मंजिल का ताला खुलवाया तो उन्होंने अंदर देखा कि कमरे में रखे हुए कूलर के अंदर गुल्लू की लाश पड़ी थी और उसके हाथ, पैर तार से बंधे हुए थे और गले में भी रस्सी बंधी हुई थी. तुरंत ही मासूम के अस्पताल ले जाया गया. जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार
पीड़ित परिवार रौन थाना में संतोष चौरसिया समेत उसकी पत्नी और उसके बेटा बेटी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई. पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जबकि संतोष चौरसिया अभी फरार है. संतोष की गिरफ्तारी की मांग करते हुए मृतक बच्चे के परिजनों ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर चक्का जाम कर दिया.

परिजनों ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए किया चक्का जाम
पुलिस अधिकारियों की समझाइश के बाद परिजनों ने चक्का जाम खोला गया. वहीं इस मामले पर एसडीओपी अवनीश बंसल ने कहा कि एक छोटा बच्चा था ट्यूशन पढ़ने घर से निकला था जब यह घर वापस नहीं पहुंचा तो उसे ढूंढा गया. बच्चे का शव पड़ोसी के घर में कूलर के अंदर मिला. हत्या का मामला दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है एक आरोपी की तलाश जारी है जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.